S M L

OMG: ईशान और जाह्नवी रहे ढाई घंटे तक इंटीमेट, आखिर क्या है ये माजरा?

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के रोमांटिक किस्से अब खुलकर सामने आने लगे हैं

Updated On: Feb 01, 2018 07:16 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: ईशान और जाह्नवी रहे ढाई घंटे तक इंटीमेट, आखिर क्या है ये माजरा?

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के रोमांटिक किस्से अब खुलकर सामने आने लगे हैं. अरे! मेरी बात को गलत मत समझिएगा. इन दोनों की फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग, लंच और डिनर डेट को कई बार कैमरे में कैद किया जा चुका है. अब ये दोनों एक साथ इंटीमेट होते एक बग्गी में नजर आए हैं वो भी पूरे ढाई घंटे.

ईशान-जाह्नवी हुए रोमांटिक

मुंबई मिरर में छपी एक खबर के मुताबिक, ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर एक बग्गी में तकरीबन ढाई घंटे तक इंटीमेट रहे. हालांकि, आपको बता दूं कि ये करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘धड़क’ के लिए शूट किया जा रहा एक सीन था जिसके लिए सारे यूनिट ने खाना तक छोड़ दिया. इस सीन की शूटिंग रात से शुरु होकर सुबह 5 बजे तक चली.

मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है धड़क

ईशान और जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है जिसे महाराष्ट्र के एक गांव में शूट किया गया था. हालांकि, करण जौहर ने इसके लिए राजस्थान को चुना है. मुंबई के फिल्म सिटी में जाह्नवी के लैविश बंगले को बनाया गया था लेकिन स्टूडियो में हुई एक घटना के बाद इसे राजस्थान में शूट करने का फैसला लिया गया.

ईशान और जाह्नवी को मिली है दूसरी फिल्म

अगर प्रोफेशन की बात करें तो ईशान खट्टर, माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नजर आएंगे. वहीं, जाह्नवी कपूर रणवीर सिंह के अपोजिट निर्देशक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को करण जौहर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi