S M L

Beyond the Clouds New Trailer: भाई-बहन की अनूठी कहानी को दर्शाती है ये फिल्म

देखें माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का ये नया ट्रेलर

Akash Jaiswal Updated On: Mar 26, 2018 01:19 PM IST

0
Beyond the Clouds New Trailer: भाई-बहन की अनूठी कहानी को दर्शाती है ये फिल्म

माजिद मजीदी की आनेवाली फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का दूसरा ट्रेलर जारी किया गया है. फिल्म के पहले ट्रेलर में दर्शकों को इसके मुख्य किरदारों से परिचय कराया गया और अब इसके दूसरे ट्रेलर में उनकी जिंदगी के संघर्ष की एक झलक दिखाई गई है.

ईशान खट्टर- मालविका मोहनन कर रहे हैं लीड रोल

इस फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में ये दोनों एक दूसरे के भाई बहन की भूमिका निभा रहे हैं. ईशान के किरदार का नाम आमिर रखा गया है वो वहीं मालविका के किरदार का नाम तारा है. फिल्म के ट्रेलर में देखा गया कि किसी कारण तारा को जेल हो जाती है जिस वजह से उनके भाई आमिर काफी परेशान रहते हैं और ये सोचते रहते हैं कि वो उनकी बेल कैसे कराए.

मुंबई के बेकड्राप में सेट की गई है फिल्म

ये फिल्म मुंबई के कई पॉपुलर लोकेशन्स पर शूट की गई है. एक तरह से देखा जाए तो फिल्म की कहानी मुंबई के स्लम एरिया के बेकड्राप में सेट की गई है. साथ ही ट्रेलर में ईशान और मालविका काफी प्रोमिसिंग लग रहे हैं.

इस फिल्म की खास बात ये भी है कि इसका म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है. इसकी सिनेमेटोग्राफी अनिल मेहता ने की है. नमह पिक्चर्स और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित की गई ये फिल्म 20 अप्रैल, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi