S M L

धड़क: कोलकाता में शूट कर रहे हैं ईशान-जाह्नवी, समने आई ये तस्वीर

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर फिल्म ‘धड़क’ के लिए अब कोलकाता में शूटिंग कर रहे हैं

Updated On: Mar 26, 2018 10:47 AM IST

Akash Jaiswal

0
धड़क: कोलकाता में शूट कर रहे हैं ईशान-जाह्नवी, समने आई ये तस्वीर

करण जौहर की आनेवाली फिल्म ‘धड़क’ के लिए काम जोरों शोरों से चल रहा है. फिल्म के सेट पर वापस लौटीं जाह्नवी कपूर इस प्रोजेक्ट के लिए अपना काफी समय दे रही हैं. इस फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए ईशान खट्टा, जाह्नवी कपूर और फिल्म की टीम कोलकाता पहुंची. यहां शूटिंग के दरम्यान ईशान और जाह्नवी की एक फोटो देखने को मिली है.

विक्टोरिया मेमोरियल के पास शूट कर रहे हैं ईशान-जाह्नवी

उदयपुर के खूबसूरत लोकेशन्स और मुंबई की शूटिंग स्टूडियो में फिल्म को शूट करने के बाद अब ईशान और जाह्नवी कोलकाता के प्रसिद्ध विक्टोरिया मेमोरियल के पास शूट करने पहुंचे. मीडिया में आई इस तस्वीर में ये दोनों एक दूसरे के साथ बातों में खोए हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि ईशान और जाह्नवी के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है. फिल्म की शूटिंग के बाद भी कई बार इन दिनों को डिनर आउटिंग्स पर एक साथ स्पॉट किया गया है.

WhatsApp Image 2018-03-26 at 10.20.49 AM

फोटोज लीक से परेशान हैं फिल्म के मेकर्स

दरअसल, शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म के सेट से अब तक कई सारी फोटोज लीक हो चुकी है. इसी के चलते फिल्म के मेकर्स परेशान है. इस फिल्म को लेकर इसके मेकर्स सस्पेंस और एक्साइटमेंट बरकरार रखना चाहते हैं लेकिन इस तरह से सेट से लीड एक्टर्स के फोटोज लीक हो जाने से फिल्म पर काफी असर पड़ रहा है. सुनने में आया था कि करण जौहर ने फिल्म के सेट पर सुरक्षा भी बढ़ा दी है. लेकिन बावजूद इसके बीते दिनों सेट पर से जाह्नवी की एक और फोटो लीक हो गई.

बताते चलें कि ये फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi