S M L

SPOTTED:  ईशान खट्टर के साथ लंच डेट पर निकलीं जाह्नवी कपूर, पिक्चर्स वायरल

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी आनेवाली फिल्म के को-एक्टर के साथ लंच डेट पर मीडिया द्वारा स्नेप की गईं. देखें ये पिक्चर्स

Updated On: Nov 08, 2017 10:33 AM IST

Akash Jaiswal

0
SPOTTED:  ईशान खट्टर के साथ लंच डेट पर निकलीं जाह्नवी कपूर, पिक्चर्स वायरल

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही हैं. स्टार किड होने के अलावा जाह्नवी की खूबसूरती भी एक वजह है कि मीडिया उन्हें क्लिक करने के लिए हर वक्त बेताब रहती है.

मंगलवार को जाह्नवी मुंबई के बांद्रा इलाके में लंच डेट पर मीडिया द्वारा स्नेप की गईं. जाह्नवी के साथ उनकी कोई सहेली नहीं बल्कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए.

Ishaan Khattar and Jhanvi Kapoor snapped at a restaurant in Bandra post lunch today #photooftheday #bollywood #actor #jhanvikapoor #ishaankhattar #debut #movie #tuesday #instagood #instadaily #friends #bestie #actor #girl #boy #india #mumbai #beautiful #paparazzi #photooftheday @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें कि जाह्नवी ईशान के साथ फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी. यही कारण भी है कि जाह्नवी ईशान के साथ अपना तालमेल बढ़ाने के लिए उनके साथ काफी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

इससे पहले भी जब जाह्नवी ईशान के साथ इसी तरह स्पॉट की गईं तो कहा जाने लगा कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Jhanvi Kapoor

लेकिन बाद में मीडिया रिपोर्ट्स में ये रिवील किया गया कि जाह्नवी अपनी मॉम श्रीदेवी की तरह ही रीजर्व स्वभाव की हैं. क्योंकि वो अपने डेब्यू फिल्म में ईशान की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं, उन्हें ईशान के साथ टाइम स्पेंड करने को कहा गया है ताकि वो फिल्म में उनके साथ कम्फर्टेबल नजर आए.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi