S M L

‘धड़क’ का एक सीन ऑनलाइन हुआ लीक, मां को याद कर खूब रोईं जाह्नवी

ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है जाह्नवी-ईशान की फिल्म ‘धड़क’

Updated On: Jul 19, 2018 10:04 AM IST

Arbind Verma

0
‘धड़क’ का एक सीन ऑनलाइन हुआ लीक, मां को याद कर खूब रोईं जाह्नवी

बहुत जल्द ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग भी हुई जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. जिन्होंने भी इस फिल्म को देखा उन्हें ये फिल्म काफी अच्छी लगी है. लेकिन अब इस फिल्म का एक सीन लीक हो गया है.

धड़क का सीन हुआ लीक

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की रिलीज होने वाली फिल्म ‘धड़क’ का एक सीन लीक हो गया है. फिल्म में जाह्नवी, पार्थवी नाम की लड़की का किरदार निभा रही है. वहीं, ईशान, मधु नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं. लीक हुए वीडियो में पार्थवी अपनी मां और घरवालों को याद करते हुए रो रही है और कह रही है कि मधु उसे घर वालों के पास छोड़ दे. लेकिन मधु उन्हें काफी दिलाशा दे रहा है कि सब बहुत जल्द ठीक हो जाएगा. मधु की बातें सुनकर पार्थवी उस पर चिल्ला देती है जिस पर मधु भी गुस्से में चिल्ला देता है. जिसके बाद पार्थवी, मधु के गले लग जाती है और फिर रोने लगती है.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhviofficial) on

सैराट की हिंदी रीमेक है धड़क

आपको बता दें कि, ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है जाह्नवी-ईशान की फिल्म ‘धड़क’. इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. जबकि ‘सैराट’ को मराठी फिल्म के जाने-माने निर्देशक नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi