S M L

Bigg Boss Video : क्या शिल्पा शिंदे को आज रात घर से बाहर कर देंगे सलमान खान ?

सलमान खान लेंगे शिल्पा, हिना समेत बाकी के कई घरवालों की क्लास

Updated On: Nov 04, 2017 03:12 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss Video : क्या शिल्पा शिंदे को आज रात घर से बाहर कर देंगे सलमान खान ?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में आज रात वीकेंड के वॉर में एक बार फिर शो के होस्ट सलमान खान का गुस्सा देखने को मिलने वाला है. जैसा कि आपने देखा था की पिछले हफ्ते के वीकेंड के वॉर में सलमान ने बिग बॉस कंटेटसेंटस को ये चेतावनी दी थी कि अगर आगे से कोई भी कंटेस्टेंट दूसरे पर पर्सनल कमेंट करेगा तो वो उसे घर से बाहर का रास्ता दिखा देंगे. अब सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि आज रात सलमान शिल्पा शिंदे की खूब क्लास लगाएंगे.

दरसल जैसा कि आपने देखा कि शिल्पा ने विकास गुप्ता को परेशान करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है. शिल्पा ने उन्हें जेल में सोने तक नहीं दिया. यहां तक कि सलमान के मना करने के बाद भी विकास गुप्ता पर पर्सनल कमेंट भी किए. यहां इस वीडियो में आप नीचे देखिए कैसे शिल्पा विकास को डाइनिंग टेबल पर खाते वक्त भी परेशान करती हुईं दिखाई देंगी जिसके बाद विकास आग बबूला हो जाएंगे और खाने की प्लेट फेंक देंगे.

सलमान लगाएंगे क्लास

अब शिल्पा कि इन हरकतों का हिसाब आज रात सलमान उनसे लेंगे. वहीं सूत्रों से ये भी पता चला है कि ना सिर्फ शिल्पा बल्कि हिना खान समेत बाकी सभी घरवालों की भी सलमान खान क्लास लगाएंगे. सलमान हिना से पूछते हुए दिखाई देंगे कि लग्जरी बजट टास्क में सबसे अच्छा परफॉर्म करने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक विकास गुप्ता को भला जेल में किस हिसाब से भेजा गया.

क्या शिल्पा को सलमान दिखाएंगे बाहर का रास्ता ?

अब सलमान ने जैसा पिछले हफ्ते ही कह दिया था कि पर्सनल कमेंट करने वाले कंटेस्टेंट को घर से बाहर कर देंगे. तो ऐसे कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि सलमान अपने वादे पर टिके रहेंगे और शिल्पा को इस शो से निष्काषित कर देंगे. वैसे इस खबर से अभी से सोशल मीडिया पर यूजर्स शिल्पा शिंदे के सपोर्ट में आने शुरू हो गए हैं. यहां तक कि #ImWithShilpa तेजी से वायरल हो रहा है, इस हैशटैग के साथ शिल्पा को लेकर लोग अपनी बातें सामने रख रहे हैं और जमकर उनका सपोर्ट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi