live
S M L

क्या शाहरुख़ बीजेपी के लिए सॉफ्ट टारगेट हैं?

बीजेपी का दावा सबका साथ-सबका विकास का है लेकिन बयानबाजी समाज के विनाश की है

Updated On: Jan 25, 2017 12:58 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
क्या शाहरुख़ बीजेपी के लिए सॉफ्ट टारगेट हैं?

बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर आग उगला है. शाहरुख़ की फिल्म ‘रईस’ रिलीज हो चुकी है. ऋतिक की फिल्म ‘काबिल’ भी बुधवार को ही रिलीज हो रही है. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करके इन दोनों फिल्मों की अपने राजनीतिक चश्मे से परिभाषा गढ़ दी है. इतना ही नहीं उन्होंने शाहरुख़ की पॉपुलैरिटी की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से भी कर दी.

'रईस' और 'काबिल' के इशारे से उन्होंने पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच की राजनीति पर बात की है, लेकिन इशारा इन फिल्मों की तरफ ही है. इससे सवाल जरूर खड़ा होता है कि क्या शाहरुख़ बीजेपी के लिए सॉफ्ट टारगेट हैं?

कैलाश का फिल्म रिव्यू

पहले तो विजयवर्गीय ने ऋतिक की फिल्म 'काबिल' को शाहरुख की फिल्म 'रईस' से बेहतर बताया, फिर सनी देओल की फिल्मों के कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए. 'रईस' और ''काबिल' की तुलना करने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने अपने साथ सनी देओल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि अपनी राष्ट्रभक्ति की अलख जगाने वाले सनी जी एक चैंपियन इंडियन हैं.

इसके पहले उन्होंने काबिल और रईस को लेकर कमेंट किया था. ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि किसी भी परदेस के रईस से हमारे भारत के काबिल हर हाल में बेहतर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi