S M L

'तारक मेहता..' से बोर हो गयी हैं हॉट एंड सेक्सी बबिता भाभी ?

बबिता उर्फ मुनमुन दत्ता ने कहा की वो 'तारक मेहता..' छोड़ना नहीं चाहती लेकिन कुछ नया करने का मौका मिला तो जरूर करेंगी

Updated On: May 31, 2017 11:21 PM IST

Rajni Ashish

0
'तारक मेहता..' से बोर हो गयी हैं हॉट एंड सेक्सी बबिता भाभी ?

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है और ये शो लगातार दर्शकों एंटरटेन कर रहा है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की हॉट बबिता भाबी दर्शकों की हैं हॉट फेवरेट.लेकिन हाल ही में जब कुछ दिनों के लिए बबिता यानी टीवी स्टार मुनमुन दत्ता नहीं दिखीं,तो उनके फैंस को लगा कि मुनमुन ने कहीं 'तारक मेहता' को अलविदा तो नहीं कह दिया.

सोशल मीडिया पर भी मुनमुन के शो छोड़ने कि खबर हर तरफ चर्चा का केंद्र बन गयी.

मुनमुन ने शो से गायब होने पर दिया जवाब 

यहां तक कि फैंस ने मुनमुन के सोशल हैंडल पर उनसे ये सवाल पूछना भी शुरू कर दिया.फैंस के लगातार आ रहे संदेशों से परेशान होकर आखिरकार मुनमुन ने जवाब दे ही दिया.

मुनमुन ने अपने यूरोप टूर की पिक्चर सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर डालते हुए लिखा अपने फैंस के लिए एक मैसेज "उन सभी के लिए जो मुझसे ये परेशान कर देने वाला सवाल पूछ रहे हैं कि क्या मैंने TMKOC छोड़ दिया है, सिर्फ इसलिए कि वे इस तथ्य को पचा नहीं पा रहे हैं कि मैं यात्रा कर रही हूं और मेरी ज़िंदगी जी रही हूं, इसलिए उनके लिए मेरे पास 1 सवाल है - क्या आप वास्तव में अंधे हैं?

A post shared by MUNMUN DUTTA (@mmoonstar) on

 

डांस या सिंगिंग रियलिटी शो करना चाहती हैं मुनमुन

मुनमुन ने 'तारक मेहता' में अभिनय करते हुए 9 साल पूरे कर लिए हैं.और हाल ही में उन्होंने दिया एक इंटरव्यू जिसमे उन्होंने अब कुछ नया करने कि चाह का भी किया खुलासा.

मुनमुन ने अपने इंटरव्यू में कहा 'मुझे बहुत खुशी होती है ये देख कर कि दर्शक मुझे बबिता के किरदार में इतना ज्यादा प्यार करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि जो मैं अभी कर रही हूं उसे बदलना नहीं चाहती.

बेशक, मैं अन्य चीज़ों को भी एक्स्प्लोर करना चाहती हूं.वो चाहे डांस रियलिटी शो हो या सिंगिंग का कोई शो, मैं उसे करना चाहती हूं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi