S M L

कृतिका की लाइफ में इश्क का 'उदय' हुआ

टीवी स्टार कृतिका कामरा बिजनेसमैन उदय सिंह गौरी को डेट करने की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं.

Updated On: Jun 07, 2017 11:18 AM IST

Rajni Ashish

0
कृतिका की लाइफ में इश्क का 'उदय' हुआ

लाइफ ओके के टीवी शो ‘प्रेम या पहेली चन्द्रकांता’ में चन्द्रकांता का रोल निभा रही खूबसूरत कृतिका कामरा अपने शो से ज्यादा आजकल अपने पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. जी हां, कृतिका अपने लव लाइफ को  को लेकर चर्चा में हैं.

किसे कृतिका डेट कर रही हैं ? खबरों के मुताबिक, कृतिका एक्सीड एंटरटेनमेंट के सीईओ उदय सिंह गौरी को डेट कर रही हैं. कथित तौर पर दोनों को एक साथ काफी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है.

बताया जा रहा है कि हाल ही में कृतिका और उदय गोवा में टीवी अभिनेत्री अदिती गुप्ता और कुछ दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाते देखे गए थे. इन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोस्तों के साथ की कई तस्वीरें अपलोड की हैं. इन तस्वीरों में ये सभी काफी मस्ती करते दिख रहे हैं.

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

 

कौन हैं  उदय सिंह गौरी ?

उदय सिंह गौरी एक्सीड एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं.एक्सीड एंटरटेनमेंट एक आर्टिस्ट मैनेजमेंट कंपनी है जो बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स का काम मैनेज करती है. ऋतिक रोशन, सोनाक्षी सिंहा और सोनू सूद जैसे बड़े स्टार्स उदय की कंपनी के क्लाइंट हैं.

बताया जाता है कि कृतिका भी उदय की कंपनी की क्लाइंट हैं और ये भी कहा जा रहा है कि इनका प्रोफेशनल रिश्ता अब पर्सनल होता जा रहा है. हालांकि, इन दोनों ने अभी तक मीडिया में अपनी रिलेशनशिप की बात नहीं स्वीकारी है.

कृतिका के प्यार के किस्से !

बता दें कि कृतिका कामरा का नाम इससे पहले पब्लिसिस्ट सिध्दार्थ बिजपुरिया के साथ जोड़ा गया था. हालांकि, इन दोनों का रिश्ता बहुत आगे नहीं बढ़ पाया और इनका ब्रेकअप हो गया.

कृतिका के रिलेशनशिप की चर्चा टीवी एक्टर करण कुन्द्रा के साथ भी थी.कृतिका ओर करण की रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, कृतिका का करण के साथ भी रिश्ता बहुत लंबा नहीं चल पाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi