S M L

मनवीर गुर्जर और काम्या पंजाबी का 'ये रिश्ता क्या कहलता है' ?

काम्या ने अपने एक रीसेंट पोस्ट में मनवीर गुर्जर को 'सम वन स्पेशल' लिखा है.इसके बाद उनके और मनवीर के अफेयर को लेकर चर्चा छिड़ गयी है.

Updated On: Jul 08, 2017 03:56 PM IST

Rajni Ashish

0
मनवीर गुर्जर और काम्या पंजाबी का 'ये रिश्ता क्या कहलता है' ?

बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर और टीवी ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी के अफेयर की खबरें वायरल हो रही है. ये सब काम्या के एक रीसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से हुआ है.

दरअसल काम्या को रिसेंटली उनके टीवी शो 'शक्ति..अस्तित्व के एहसास की' के लिए जी गोल्ड अवॉर्ड्स 2017 में बेस्ट ऐक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला है.

अवॉर्ड पाकर काम्या ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया और अपने फॉलोअर्स को शुक्रिया अदा किया.

अब आप सोच रहे होंगे कि इन सब बातों से भला मनवीर गुर्जर का क्या लेना देना ? तो जनाब असली कहानी तो काम्या के इसी इंस्ट्राग्राम पोस्ट से ही शुरू होती है.

दरअसल फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए काम्या ने अपने पोस्ट में एक 'स्पेशल समवन' का जिक्र किया.इस 'स्पेशल समवन' पर काम्या ने मनवीर गुर्जर को टैग कर उन्हें अपना स्पेशल कहते हुए अलग से धन्यवाद दिया है.

इससे पहले मनवीर ने भी एक पोस्ट शेयर कर काम्या के लिए वोट्स मांगे थे.

हाल ही में काम्या ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर मनवीर को उनके बर्थडे पर विश किया था.

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

पहली बार काम्या और मनवीर बिग बॉस सीजन 10 में एक दूसरे से मिले थे. काम्य ने खुलकर मनवीर का शुरू से सपोर्ट किया था. इस शो के दौरान ही काम्या और मनवीर के बीच स्पेशल बॉन्डिंग हो गयी. शो से बाहर आने के बाद मनवीर को काम्या के साथ डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया था.

Dinner with my winner....!!!!

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

काम्या ने पहले बंटी नेगी से शादी की थी.बाद में दोनों का तलाक हो गया था. तलाक के बाद काम्या का पॉपुलर टीवी ऐक्टर करन पटेल के साथ नाम जुड़ा था. लेकिन बाद में करण ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली और काम्या फिर अकेली हो गयीं. वहीं सूत्र बताते हैं कि मनवीर भी पहले से शादी शुदा हैं. लेकिन उनकी पत्नी उनसे अलग रहती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi