S M L

OMG : एकता कपूर को क्यों आया अपने 'चहेते' करण पटेल पर गुस्सा?

रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि दूसरे प्रोडक्शन हाउस के शो को प्रमोट करने की वजह से एकता करण से खफा हो गई हैं.

Updated On: Dec 13, 2017 09:35 AM IST

Rajni Ashish

0
OMG : एकता कपूर को क्यों आया अपने 'चहेते' करण पटेल पर गुस्सा?

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल आजकल कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' की वजह से सुर्खियों में हैं. करण पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर इस शो और खासकर शो की कंटेस्टेंट हिना खान के बारे में अपने पोस्ट के जरिये टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में करण को 'बिग बॉस' हाउस में एंट्री लेते हुए भी देखा गया जहां उन्होंने हिना समेत बाकी कंटेस्टेंट्स को अपनी राय दी. दर्शकों ने करण और हिना के बीच के फुटेज को काफी पसंद किया. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी करण और हिना के एनकाउंटर की जमकर चर्चा होने लगी. वैसे करण ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ बिग बॉस का मंच भी शेयर किया. हालांकि हिना को दिए गए टिप्पणी की वजह से करण पर हिना के फैंस ने जमकर गुस्सा उतारा. लेकिन इस बीच खबर ये भी आई कि अब एकता भी करण से गुस्सा हो गई हैं.

क्या है एकता की नाराजगी की वजह ?

रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि दूसरे प्रोडक्शन हाउस के शो को प्रमोट करने की वजह से एकता करण से खफा हो गई हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस एंडमॉल इंडिया प्रोड्यूस करता है और एकता कतई पसंद नहीं कि उनके शो का हीरो किसी दूसरे प्रोडक्शन हाउस के शो जो की दूसरे चैनल पर टेलीकास्ट होता है उसे प्रमोट करे.

करण ने खबर को किया खारिज

वैसे करण ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इस खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए, एकता के गुस्सा होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi