S M L

क्या खत्म हो गई है दीपिका-कैटरीना के बीच की दुश्मनी? गवाही दे रही हैं ये तस्वीरें

काफी दिनों से चल रही कैट फाइट आखिरकार खत्म होती हुई दिखाई दे रही है

Updated On: Dec 04, 2018 10:20 AM IST

Arbind Verma

0
क्या खत्म हो गई है दीपिका-कैटरीना के बीच की दुश्मनी? गवाही दे रही हैं ये तस्वीरें

काफी दिनों से चल रही कैट फाइट आखिरकार खत्म होती हुई दिखाई दे रही है. दीपिका और कैटरीना के बीच की दुश्मनी की खबरें मीडिया में आए दिन आती रहती थीं और इसकी वजह रणबीर कपूर को माना जाता था क्योंकि दोनों ही एक्ट्रेसेज से रणबीर का रिश्ता रह चुका है. लेकिन कहते हैं कि वक्त सारे जख्मों को भर देता है. कुछ ऐसा हा दीपिका और कैटरीना के साथ भी हुआ है.

दोनों ने दोस्ती का बढ़ाया हाथ

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की दुश्मनी के चर्चे तो आम थे लेकिन लगता है अब ये कड़वाहट खत्म हो चुकी है और दोनों ने एक होने का फैसला कर लिया है. इस दोस्ती की शुरुआत पहले कैटरीना ने ही की. उन्होंने रणवीर और दीपिका को शादी की मुबारकबाद दी तो रणवीर ने भी कैटरीना को शादी के रिसेप्शन का न्यौता दे दिया. कैटरीना ने भी रिसेप्शन में पहुंचकर लोगों को दिखा दिया कि वो दोस्ती के लिए एकदम तैयार हैं और उनका दिल बेहद बड़ा है. लेकिन दीपिका की तरफ से अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं दिखा था.

Katrina Kaif

दीपिका ने किया कैटरीना की तस्वीर को लाइक

अब तो दोस्ती में कोई संदेह की गुंजाईश ही नहीं बची है क्योंकि दीपिका ने कुछ ऐसा किया है जिससे ये तो कहा ही जा सकता है कि एक हेल्दी फ्रेंडशिप की शुरुआत दोनों के बीच हो चुकी है. दरअसल, दीपिका ने कैटरीना की वोग मैगजीन की कवर तस्वीर को देखने के बाद उसे लाइक किया है. ये एक इशारा है इनकी दोस्ती के सबूत का. कैटरीना के साथ-साथ दीपिका ने अनुष्का की तस्वीर को भी लाइक किया है.

Anushka Sharma

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi