S M L

लाइव कंसर्ट में गाने रिकॉर्ड करेंगे इरफ़ान खान

प्रियंका, दीपिका, दिशा पाटनी, सोनू सूद, और देव पटेल के बाद इरफ़ान खान भी अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं

Updated On: Jan 26, 2017 02:18 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
लाइव कंसर्ट में गाने रिकॉर्ड करेंगे इरफ़ान खान

2017 की शुरूआत बॉलीवुड में हॉलीवुड फिल्मों से हो रही है. प्रियंका की 'बेवॉच' और दीपिका की 'XXX- रिर्टन ऑफ द जेंडर केज' में भारतीय हीरोइनों के लीड रोल के बाद जैकी चैन अपनी फिल्म 'कुंग फू योगा' के प्रमोशन के लिए इंडिया आए थे.

अब हॉलीवुड फिल्म से गुड न्यूज इरफ़ान खान के बारे में आई है. इरफ़ान फिल्म के लिए गाने रिकॉर्ड करने की तैयारी में हैं, जो वो राजस्थान में लाइव कंसर्ट में रिकॉर्ड करेंगे. डैन ब्राउन की 'इन्फर्नो' के बाद इरफ़ान की अगली हॉलीवुड फिल्म "द सांग ऑफ़ स्कॉर्पियन' के रिलीज की घोषणा हो गयी है. ये फिल्म जून में रिलीज होगी.

irrfan khan

एक्ट्रेस गोलशिफ्ते फराहनी के साथ इरफ़ान खान

इस फिल्म में इरफ़ान खान के साथ म्यूजिशियन-एक्ट्रेस गोलशिफ्थ फरहानी भी नजर आएंगी. अनूप सिंह निर्देशित इस फिल्म में इरफ़ान खान एक कैमल ट्रेडर के रोल में होंगे जबकि फरहानी एक ऐसी म्यूजिशियन का रोल निभा रही हैं जो अपने संगीत से किसी भी मर्ज का इलाज करने क्षमता रखती हैं.

म्यूजिक बेस्ड इस फिल्म में कुल सात गाने होंगे जिसमें से 2 लाइव कंसर्ट के बीच रिकॉर्ड किये जाएंगे. इन 2 गानों को राजस्थान के जैसलमेर में वास्तविक लोकेशनों पर फिल्माया जाएगा. इरफ़ान खान के अलावा इस फिल्म में वहीदा रहमान और शशांक अरोड़ा भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi