S M L

इरफान खान की सेहत पर पत्नी सुतापा सिकदर ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया ये स्टेटमेंट

इरफान खान की सेहत को लेकर मीडिया में कई तरह के रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं

Updated On: Mar 10, 2018 02:27 PM IST

Akash Jaiswal

0
इरफान खान की सेहत पर पत्नी सुतापा सिकदर ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया ये स्टेटमेंट

इरफान खान के फैंस और चाहनेवाले इन दिनों उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं. जबसे इरफान ने बताया कि वो किसी बीमारी से पीड़ित हैं तभी से उनके फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. हालांकि इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया कि इरफान कौनसी बिमारी से ग्रस्त हैं. लेकिन मीडिया में इरफान को लेकर तरह-तरह के रिपोर्ट्स पढ़ने को मिल रहे हैं. ऐसे में अब इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने इसपर अपना स्टेटमेंट जारी किया है.

इरफान की पत्नी ने फैंस से की गुजारिश

इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक मेसेज पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, “मेरे दोस्त और मेरे पार्टनर एक योद्धा हैं और वो हर मुश्किलों का सामना बड़े ही बहदुरी और खूबसूरती के साथ कर रहे हैं. कॉल्स और मेसेज का जवाब न देने के लिए मैं माफी चाहती हूं. पर मैं आप सभी को ये कहना चाहती हूं कि आपके प्यार और दुआओं से मुझे बहुत सपोर्ट मिला है. मुझे और मेरे पार्टनर को एक योद्धा बनाने के लिए मैं भगवान शुक्रिया अदा करना चाहती हूं.

फिलहाल मैं इस जंग को जीतने की तैयारी मैं हूं. मैं जानती हूं कि ये इतना आसान नहीं होगा लेकिन मेरे परिवार, दोस्त, फैंस और इरफान ने मुझे जो उम्मीद की रौशनी दी है इससे मुझे यकीन है कि मेरी जीत होगी. मैं जानती हूं कि आप सभी को चिंता के चलते जानने की इच्छा भी उत्पन्न होती है लेकिन इसे पलटकर हमें अपनी एनर्जी को दुआओं में लगा देना चाहिए. आप सभी से अनुरोध है कि जीवन के इस गीत पर फोकस करें और जीत के इस धुन पर ध्यान दें. मेरा परिवार भी इसमें जल्द ही शरीक होगा. आप सभी को तहे दिल से शुक्रिया. सुतापा इरफान, बाबिल, अयान.”

इरफान की पत्नी से सभी से अनुरोध किया है कि इरफान की अच्छी सेहत के लिए दुआ करें और वो जल्द ही ठीक होकर अपने फैंस के बीच लौटेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi