S M L

विदेश में इलाज करवा रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद किया ऐसा ट्वीट

इरफान खान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं

Updated On: May 17, 2018 08:43 PM IST

Akash Jaiswal

0
विदेश में इलाज करवा रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद किया ऐसा ट्वीट

इरफान खान ने मार्च में ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि वो न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से पीड़ित हैं और इसके उपचार के लिए वो विदेश जा रहे हैं. साथ ही अपनी इस कठिन घड़ी में इरफान ने सभी से उनके लिए प्रार्थना करने का आग्रह भी किया. अब करीब 2 महीने बाद इरफान ट्विटर पर लौटे हैं.

इरफान ने अपनी फिल्म ‘कारवां’ को लेकर जानकारी शेयर करने के लिए ट्विटर पर कमबैक किया. इरफान ने ट्विटर पर अपनी इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करके लिखा, “शुरुआत में वो मासूमियत होती है जो अनुभव नहीं खरीद सकता. दलकेर सलमान और मिथिला पार्कार को ‘कारवां’ की टीम से जुड़ने के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं. दो कारवां, एक मेरी और एक इस फिल्म की.”

जाहिर सी बात है कि यूनाइटेड किंगडम में इलाज करवा रहे इरफान को अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स की काफी चिंता है. बता दें कि इरफान फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन के काम में व्यस्त थे जब उन्हें अपनी इस बीमारी के बारे में पता चला. जिसके बाद अपनी फिल्म के प्रमोशन का काम बीच में ही छोड़कर उन्हें अपने इलाज के लिए विदेश जाना पड़ा.”

बात करें फिल्म फिल्म ‘कारवां’ की तो इस फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना कर रहे हैं. ये एक कॉमेडी फिल्म है जो 10 अगस्त, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi