S M L

न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं इरफान खान, विदेश में होगा इलाज

इरफान खान का ट्यूमर काफी घातक है, दुआ कीजिए कि वो जल्दी ठीक होकर फिर से हमें हंसाने लौट आएं

Updated On: Mar 17, 2018 01:55 PM IST

Akash Jaiswal

0
न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं इरफान खान, विदेश में होगा इलाज

इरफान खान की सेहत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. आज इस बात का खुलासा किया गया है कि दरअसल इरफान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की  बीमारी से जूझ रहे हैं. खुद इरफान ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी है.

इरफान ने जारी किया ये स्टेटमेंट

इरफान ने ट्विटर पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके लिखा, “जिंदगी का ये दायित्व नहीं कि वो हमें वो ही दे जो हम चाहते हैं. जब अनपेक्षित चीजें होती हैं तो वो हमें बढ़ने में मदद करती हैं, मेरे बीते कुछ दिन भी ऐसे ही थे.

पता चला कि मुझे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी है. ये मेरे लिए काफी मुश्किलों से भरा हुआ है लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्रेम और ताकत ने मेरे अंदर एक नई उम्मीद कायम की है.

ये सफर अब मुझे विदेश ले जा रहा है और मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि इसी तरह से मुझे अपनी दुआएं भेजते रहें. मुझे लेकर जो अफवाहें चल रही थी तो आपको बता दूं कि न्यूरो हमेशा दिमाग के बारे में नहीं होता है और गूगल करना ही रिसर्च करने का सबसे आसान रास्ता है. जो लोग मेरे शब्दों का इतंजार कर रहे थे, उम्मीद करता हूं कि मैं और नई कहानियों के साथ वापस लौटूंगा.”

ब्रेन कैंसर की फैली थी अफवाह

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले इरफान ने अपने ट्विटर पर बताया था कि वो किसी बीमारी से पीड़ित हैं और जल्द ही इसका खुलासा करेंगे. इसके बाद अफवाह फैलने लगी की इरफान को ब्रेन ट्यूमर है. लेकिन अब इन अफवाहों पर खुद इरफान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया है.

बताया जा रहा है कि इरफान अपने इलाज के लिए विदेश रवाना हो गए हैं, जहां उनका इलाज किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहें क्योंकि इरफान के सेहत की पल-पल की जानकारी हम आप तक इसी तरह पहुंचाते रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi