S M L

आखिर कौन फैला रहा है इरफान खान की बीमारी की अफवाह?

इरफान खान की सेहत को लेकर मीडिया में कई तरह के रिपोर्ट्स सामने आए हैं

Updated On: Mar 07, 2018 03:38 PM IST

Akash Jaiswal

0
आखिर कौन फैला रहा है इरफान खान की बीमारी की अफवाह?

इरफान खान ने हाल ही में ट्वीट करके बताया था कि वो एक गंभीर बीमारी से झूज रहे हैं. इस बात के सामने आते ही मीडिया में कई तरह की रिपोर्ट्स फैलने लगी. हालांकि इरफान ने ये बताया था कि उनके सेहत को लेकर जांच की जा रही है और अगले 10 दिनों में इस बात का पता चल पाएगा कि वो किस बीमारी से जूझ रहे हैं. लेकिन हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में तो इस बात का दावा किया जाने लगा कि इरफान ब्रेन कैंसर के शिकार हैं.

तो क्या इरफान को है ब्रेन कैंसर?

बताया गया कि इरफान असल में ब्रेन कैंसर से पीड़ित हैं. ये ग्रेड 4 प्रकार का कैंसर है और ये बेहद घातक है. ये भी कहा जाने लगा कि इस बीमारी के चलते इरफान की जान को खतरा है. इसलिए इरफान का एमआरआई और पीईटी स्कैन कराया गया जिसमें पता चला कि उन्हें ये बीमारी है. उनका ये ट्यूमर काफी हद तक फैल चुका है और इसलिए उन्हें तुरंत सर्जरी करानी होगी. लेकिन इरफान सर्जरी नहीं कराना चाहते हैं और इसलिए वो कीमोथेरेपी और रेडिएशन थेरेपी की मदद लेंगे. लेकिन अभी उनके बायोप्सी की फाइनल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

झूठी है ब्रेन कैंसर की खबर

फिल्म जर्नलिस्ट कोमल नाहटा ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए इरफान को ब्रेन कैंसर की खबर को झूठा करार दिया है. उन्होंने कहा “इरफान की सेहत ठीक नहीं है लेकिन उन्हें लेकर जो भी घातक खबरें फैलाई जा रही हैं वो सब अफवाह है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर भी गलत है. भगवान की दया से वो दिल्ली में हैं और यही सच्चाई है.”

बता दें कि अपनी बुरी सेहत के चलते इरफान अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन के लिए भी नहीं जा पाए. अब सभी को इरफान की रिपोर्ट के आने का इंतजार है क्योंकि इसके बाद ही उनकी सेहत को लेकर कुछ भी साफतौर पर कहा जा सकेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi