S M L

लंदन में इलाज करवा रहे इरफान ने शेयर की कविता, कहा, ‘मुझे अपना हाथ दो’

इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन नामकी बीमारी से पीड़ित हैं जिसके लिए वो लंदन में उपचार करवा रहे हैं

Updated On: Mar 20, 2018 12:42 PM IST

Akash Jaiswal

0
लंदन में इलाज करवा रहे इरफान ने शेयर की कविता, कहा, ‘मुझे अपना हाथ दो’

इरफान खान इन दिनों लंदन (यूनाइटेड किंगडम) में अपना इलाज करवा रहे हैं. न्यूरोएंडोक्राइन नामकी बीमारी से जूझ रहे इरफान के लिए ये घड़ी काफी मुश्किल और चुनौती भरी है. ऐसे में इरफान ने अब लंदन से अपनी दास्तान बयां करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक कविता शेयर की है.

इरफान ने कहा, “जो भी हो रहा है उसे होने दो’

अपनी हालिया स्थिति को इरफान ने एक कविता के रूप में पेश किया. इरफान ने लिखा, “भगवान हमारे साथ चुपचाप चलता है और बहुत धीमी आवाज में हमसे बात करता है. वो एक लौ की तरह है जिसकी परछाई के नीचे आप चलते हैं. जिंदगी में भी जो हो रहा है उसे होने दें फिर चाहे वो अच्छा हो या बुरा. बस चलते रहे क्योंकि कोई भी फीलिंग आखरी नहीं है. इसके पास ही एक जगह है जिसे हम जिंदगी कहते हैं. आपको इसके बारे में इसकी गंभीरता से पता चला है. मुझे अपना हाथ दो.” इसी के साथ इरफान ने अपने परछाई वाली एक फोटो भी शेयर की है.

इरफान ने खुद दी थी अपनी इस बीमारी की जानकारी

आपको बता दें कि इरफान ने कुछ दिनों पहले ट्वीट करके बताया था कि वो एक अनजान बीमारी से जूझ रहे हैं और वो जल्द ही इसकी अन्य जानकारी शेयर करेंगे.

इसके कुछ दिनों बाद इरफान ने रिवील किया कि वो न्यूरोएंडोक्राइन नामकी बीमारी से जूझ रहे हैं. इरफान ने बताया कि इसके लिए वो अपना इलाज करवाने के लिए विदेश भी जाएंगे. इस समय पर उन्होंने सभी से दुआ की दरखास्त की थी.

दूसरी तरफ, इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर समेत बॉलीवुड की हस्तियों ने इरफान को एक योद्धा बताते हुए उन्हें सपोर्ट किया और उनके अच्छे सेहत की कामना की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi