S M L

इरफान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, एक्टर ने खुद दी ये जानकारी

कैंसर का इलाज करा रहे अभिनेता इरफान खान ने छोड़ी एआईबी की वेब-सीरीज गोरमिंट

Updated On: Aug 15, 2018 07:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
इरफान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, एक्टर ने खुद दी ये जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. इरफान पिछले 2 महीनों से लंदन में हैं और इस लड़ाई को अकेले लड़ रहे हैं. आपको बता दें हाल ही में खबर आई थी कि इरफान का छठा और आखिरी किमो किया गया था. इससे पहले उनके 5 किमो किए जा चुके हैं. जिस वजह से इरफान इन दिनों बेहद कमजोर हो चुके हैं. वहीं खबर यह भी है की पांचवे कीमो के बाद से इरफान के शरीर में बिलकुल ताकत नहीं है जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जिसके बाद इरफान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. इरफान ने हाल ही में फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरिज में कम करना शुरू किया था. जिसके बाद उन्होंने ने एक वेब सीरीज को छोड़ दिया है. इस सीरिज का नाम गोरमिंट था. जिसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर इरफान ने दी. ये सीरीज अमेजॉन प्राइम के बैनर के तले बनाया जा रहा था.

[ यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह ने दिखाई 'सिम्बा' की पहली झलक, फिल्म में संग्राम भालेराव करेगा जबरदस्त एक्शन ]

इस सीरीज को एआईबी के को-फाउंडर गुरुसिमरन बना रहे हैं. इरफान ने कहा कि उन्हें इस सीरीज में काम करके काफी मजा आया. इरफान ने अपनी खराब सेहत के चलते इस वेब सीरिज को आधे में ही छोड़ने का फैसला लिया है. इरफान की तरह बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे भी इस वक्त न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं. वहीं इन दोनों की अच्छी सेहत के लिए इनके फैन्स दुआ मांग रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi