S M L

Omg: इफरान-दीपिका की बिगड़ती सेहत के कारण टली विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग

इरफान खान और दीपिका पादुकोण जल्द ही विशाल भारद्वाज की आनेवाली फिल्म में नजर आएंगे

Akash Jaiswal Updated On: Feb 22, 2018 12:43 PM IST

0
Omg: इफरान-दीपिका की बिगड़ती सेहत के कारण टली विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग

विशाल भारद्वाज के साथ इरफान खान और दीपिका पादुकोण की आनेवाली फिल्म की शूटिंग अब कुछ महीनों के लिए स्थगित कर दी गई है. दरअसल, फिल्म के लीड एक्टर्स इरफान और दीपिका की बिगड़ती सेहत के कारण विशाल चिंतित हैं और इसलिए उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए टाल दिया है.

इरफान खान को हुआ जॉन्डिस

निर्देशक विशाल भारद्वाज ने अपने फेसबुक अकाउंट पर किए गए एक पोस्ट के जरिए बताया कि इरफान खान जॉन्डिस से पीड़ित हैं. वहीं दीपिका पादुकोण को पीठ में दर्द के कारण डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है. ये दर्द उन्हें ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान हुआ था. अब ये फिर से उभर आया है. फिल्म में दीपिका का किरदार शारीरिक तौर पर मेहनत वाला है. ऐसे में विशाल अपने लीड एक्टर्स की सेहत में सुधार आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं जिसके बाद ही वो अपनी इस आनेवाली फिल्म की शूटिंग का काम शुरू करेंगे.

विशाल ने की इरफान-दीपिका की तारीफ

अपने फेसबुक पोस्ट में विशाल ने इरफान और दीपिका की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में उन्हें ऐसा लगा जैसे वो उन दिनों में लौट आए हैं जब वो फिल्म ‘मकबूल’ की तैयारी कर रहे थे. दीपिका और इरफान के लुक टेस्ट्स के रिजल्ट्स बेहद शानदार आए हैं. ये बेहद अनोखे हैं और वो उन्हें इन फोटोग्राफ्स में पहचान ही नहीं पाए. विशाल ने इरफान और दीपिका की अच्छी सेहत की कामना करते हुए कहा कि मैं चाहता हूं कि वो दोनों ठीक हो जाए. इसके बाद मैं अपनी फिल्म का काम शुरू करूंगा.

विशाल ने फिल्म को लेकर दी ये बड़ी जानकारी

इसी के साथ विशाल ने अपनी इस फिल्म को लेकर चल रही अफवाहों पर अपनी सफाई पेश करते हुए कहा, “इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है. ये फिल्म रहीमा खान/ सपना दीदी के जीवन पर आधारित नहीं है. हां, इसकी कहानी हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ से प्रेरित है लेकिन हमने इसके आईडिया और स्क्रिप्ट पर काम किया है और इसलिए इस फिल्म की कहानी उपर दिए गए किसी भी नाम से मेल नहीं खाती है. इसलिए ये एक बायोपिक फिल्म नहीं है. अपने उस्तारा और अफशान को मेरी और से भरपूर स्नेह और दुआएं.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi