S M L

इरफान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द सिल्वर स्क्रीन पर करेंगे वापसी

इरफान की सेहत में जल्दी से सुधार हो रहा है. अब वो वापस फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे

Updated On: Sep 02, 2018 12:18 PM IST

Arbind Verma

0
इरफान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द सिल्वर स्क्रीन पर करेंगे वापसी
Loading...

इरफान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. इरफान खान बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर सकते हैं. खबरों की मानें तो इरफान खान कीमोथैरेपी के दौर से गुजरने के बाद जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करना चाहते हैं. दरअसल, इरफान की सेहत में जल्दी से सुधार हो रहा है. अब वो वापस फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे.

सिल्वर स्क्रीन पर जल्द लौटेंगे इरफान

अब ये खबर तो इरफान खान के फैंस के लिए राहत ही देने वाली है कि वो बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं. वो फिल्मों में वापसी करने को बेकरार हैं. इरफान की वापसी के लिए शित सकतार भी काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो इरफान नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म मेकर शूजित सरकार के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं. शूजित पिछले लंबे वक्त से रेवोल्यूशनरी उधम सिंह की बायोपिक पर काम करना चाहते हैं, जिसके लिए काफी वक्त पहले उन्होंने इरफान से बात भी की थी. इरफान ने भी इस फिल्म के लिए एक साल पहले ही सहमति दे दी थी. लेकिन इसी बीच इरफान को कैंसर हो गया और उन्हें इलाज के लिए लंदन जाना पड़ा.

इरफान शानदार अभिनेता हैं

इस बारे में मुंबई मिरर से बातचीत में शूजित ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि इस वक्त पूरे फिल्म जगत का फोकस इस बात पर है कि इरफान लौटकर अपना काम शुरू करें. इरफान हमारे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं और मैं चाहता हूं कि वो पूरी तरह से ठीक होकर अपने सपनों को पूरा करने में जुटें. इस बीच मैं अपनी फिल्म की तैयारियों को लेकर पूरी तरह से तैयार रहूंगा.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi