S M L

अच्छी सेहत के साथ जल्द लौटेंगे इरफान- शूजीत सरकार

मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे पार्टनर एक वॉरियर हैं

Updated On: Mar 13, 2018 10:32 AM IST

Arbind Verma

0
अच्छी सेहत के साथ जल्द लौटेंगे इरफान- शूजीत सरकार

‘पीकू’ के निर्देशक शूजीत सरकार ने इरफान खान की सेहत के बारे में विस्तार से जानकारी दी है. वो कुछ दिन पहले ही इरफान से मिलने अस्पताल गए थे. वो सारी बातें वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया को बता रहे थे.

इरफान अच्छी सेहत के साथ जल्द लौटेंगे

कई दिनों से अभिनेता इरफान खान बीमारी की वजह से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने लिए लोगों से प्रार्थना करने को कहा ताकि वो जल्द से जल्द ठीक हो सकें. उनकी सेहत के बारे में ‘पीकू’ के डायरेक्टर शूजीत सरकार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘आप बिल्कुल चिंता न करें. मैं उनसे दो बार मिला हूं. वो बहुत जल्द इस पर बात करेंगे. आपके सारे सवालों के जवाब वो देंगे. मैं आप सबसे निवेदन करता हूं कि ऐसी अफवाह न उड़ाएं.’ वो बनिता संधू और वरुण धवन के साथ ‘अक्टूबर’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर मीडिया से मुखातिब हो रहे थे.

इरफान की पत्नी ने भी दिया था बयान

इससे पहले इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर ने भी फेसबुक पर एक मैसेज छोड़ा था जिसमें उन्होंने कहा था कि ऐसी किसी भी तरह की अफवाह न उड़ाएं. मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे पार्टनर एक वॉरियर हैं. वो हर तरह की मुसीबत से लड़ सकते हैं. अपनी ऊर्जा बेकार की बातें करके खर्च न करें. दरअसल, इरफान को लेकर ये खबरें मीडिया में उड़ रही थीं कि उन्हें ब्रेन कैंसर हो गया है लेकिन इस बात में तनिक भी सच्चाई नहीं निकली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi