S M L

इरफान खान की ‘कारवां’ एक सप्ताह हुई प्रीपोन, अब 3 अगस्त, 2018 को होगी रिलीज!

आकर्ष खुराना के जरिए निर्देशित की गई फिल्म ‘कारवां’ इसी साल की 3 अगस्त को रिलीज की जाएगी

Updated On: Jun 01, 2018 06:00 PM IST

Arbind Verma

0
इरफान खान की ‘कारवां’ एक सप्ताह हुई प्रीपोन, अब  3 अगस्त, 2018 को होगी रिलीज!

इरफान खान, दुलकर सलमान और मिथिला पालकर अभिनीत रॉनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म 'कारवां' अब 3 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर स्पष्ट दो सप्ताह के लिए एकल रन का आनंद लेने के लिए निर्माताओं ने इसे एक सप्ताह पहले रिलीज करने का निर्णय लिया है. डिस्ट्रीब्यूटर के दृष्टिकोण के मुताबिक, ये रिलीज के लिए एक अच्छी तारीख है.

तीन लोगों के ईर्द-गिर्द घूमती है फिल्म

ये फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है और तीनों ही जीवन के कई पहलू से वाकिफ रखते हैं लेकिन इनका नसीब, जिन्दगी की इस अजीब सी यात्रा में तीनों को एक साथ लाकर खड़ा कर देता है. फिल्म को केरला के खूबसूरत इलाकों में फिल्माया गया है जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक सुखद अनुभव की तरह होगा.

दुलकर सलमान कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम दुलकर सलमान इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. मिथिला पालकर भी इस फ़िल्म के साथ पहली बार बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी. इरफान खान अभिनीत ये फिल्म रॉनी स्क्रूवाला के क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी और ईशका फिल्म्स द्वारा निर्मित है. आकर्ष खुराना के जरिए निर्देशित की गई फिल्म ‘कारवां’ इसी साल की 3 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi