S M L

इरफान के बुलावे पर भागे-भागे उनके घर पहुंचे शाहरुख खान, दोस्ती की पेश की मिसाल

शाहरुख ने जब इरफान खान को चाभी दी तो इरफान खान भावुक हो उठे

Arbind Verma Updated On: Jun 23, 2018 11:16 AM IST

0
इरफान के बुलावे पर भागे-भागे उनके घर पहुंचे शाहरुख खान, दोस्ती की पेश की मिसाल

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान काफी दिनों से न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं. वो अपने इलाज के लिए लंदन में अपनी पत्नी के साथ हैं. लेकिन उनके फैंस में थोड़ी निराशा है. उनके लिए लोग चिंतित हैं. उनके दोस्त और परिवार के लोग उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना भगवान् से कर रहे हैं. इन दोस्तों में शाहरुख खान भी हैं.

शाहरुख से मिलना चाहते थे इरफान

एक दोस्ती ऐसी भी कि जब इरफान खान अपने इलाज के लिए लंदन रवाना होने वाले थे उससे पहले वो बॉलीवुड के अपने दोस्त और किंग खान शाहरुख से मिलना चाहते थे. इसी वजह से इरफान खान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख खान को फोन किया और इरफान की इच्छा बताई. उनके घर के पास ही मौजूद स्टूडियो में शूटिंग कर रहे शाहरुख को जब इस बात का पता चला तो वो इरफान से मिलने उनके घर मड आइलैंड पहुंच गए. जहां उन्होंने इरफान के साथ तकरीबन दो घंटे बिताए और उनसे काफी बातचीत की. और वहां से निकलने से पहले शाहरुख ने अपने लंदन के घर की चाभी दी.

शाहरुख के प्यार को देख इरफान हुए भावुक

शाहरुख ने जब इरफान खान को चाभी दी तो इरफान खान भावुक हो उठे. शाहरुख के कहने पर इरफान ने घर की चाभी रख ली. ऐसा शाहरुख ने इसलिए किया क्योंकि शाहरुख खान चाहते थे कि इरफान को वहां किसी भी तरह की कोई तकलीफ न हो और उन्हें लंदन में भी घर जैसा ही माहौल मिले.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi