S M L

इरफान खान को 'लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल' में किया गया सम्मानित, मिला ये अवॉर्ड

इरफान खान के अलावा अभिनेता मनोज बाजपेयी को भी आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है

Arbind Verma Updated On: Jul 02, 2018 02:35 PM IST

0
इरफान खान को 'लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल' में किया गया सम्मानित, मिला ये अवॉर्ड

इरफान खान की ख्याति केवल हिंदुस्तान तक ही नहीं बल्कि देश से बाहर भी काफी है. कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके इरफान खान को लंदन में ही ‘बगड़ी लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल’ में विशेष आइकन अवॉर्ड के लिए चुना गया है. शुक्रवार को ही इसके विजेताओं की घोषणा की गई है.

इरफान को मिला विशेष आइकन अवॉर्ड

वैसे तो इरफान बीमार चल रहे हैं और वो किसी भी समारोह में जाने की स्थिति में नहीं हैं लेकिन ‘बगड़ी लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल’ यानि एलआईएफएफ में उन्हें विशेष आइकन अवॉर्ड के लिए चुना गया है. वैराइटी डॉट कॉम के मुताबिक, बीएफआई के जरिए आयोजित कार्यक्रम में कॉमेडी फिल्म ‘ईटन बाई लायंस’ का जलवा रहा. शुक्रवार रात को  समापन समारोह के दौरान ही विजेताओं के नाम की घोषणा की गई. इरफान ने व्यक्तिगत रूप से अपना पुरस्कार स्वीकार कर लिया है. इरफान खान के अलावा अभिनेता मनोज बाजपेयी को भी आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

रिचा चड्ढा भी हुईं पुरस्कृत

आपको बता दें कि, इस समारोह में दूसरे पुरस्कार विजेताओं में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रिचा चड्ढा को ‘आउटस्टैंडिंग अचीवमेंच अवॉर्ड’ दिया गया. रिचा ने ‘लव सोनिया’ में काम किया है. ये फिल्म फेस्टिवल की पहली रात को ही दिखाई गई थी. इसी फिल्म के एक दूसरे कलाकार मृणाल ठाकुर को सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi