S M L

Box Office Report: ‘कारवां’ ने पाई बढ़त, ‘मुल्क’ और ‘फन्ने खां’ को छोड़ा पीछे

तकरीबन एक साथ ही रिलीज होने की वजह से तीनों ही फिल्मों को नुकसान उठाना पड़ रहा है

Arbind Verma Updated On: Aug 08, 2018 01:30 PM IST

0
Box Office Report: ‘कारवां’ ने पाई बढ़त, ‘मुल्क’ और ‘फन्ने खां’ को छोड़ा पीछे

लगता है तीनों फिल्मों में रेस लगी हुई है कि कौन सबसे सुपर है? ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ दिनों पहले आई बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट में इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ ऐश्वर्या की ‘फन्ने खां’ और तापसी की ‘मुल्क’ को धूल चटाती हुई नजर आ रही थी लेकिन अब जो रिपोर्ट्स आ रही हैं उन्हें देखकर तो ऐसा कतई नहीं कहा जा सकता.

‘कारवां’ ने छोड़ा मुल्कऔर ‘फन्ने खां’ को पीछे

बॉक्स ऑफिस कीरिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘फन्ने खां’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक बढ़त नहीं बनाई है लेकिन कई दिनों से आगे चल रही इरफान खान की ‘कारवां’ और तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की फिल्म ‘मुल्क’ की रफ्तार कुल मिलाकर ठीक है. ‘फन्ने खां’ ने अब तक 9.45 करोड़ की कमाई कर ली है जबकि इरफान की ‘कारवां’ ने महज 10.55 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया और तापसी की फिल्म ‘मुल्क’ तो धीमी रफ्तार में चल रही है. इस फिल्म ने अब तक केवल 10.81 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया है.

अलग है तीनों फिल्मों की कहानी

हालांकि, तीनों ही फिल्मों की कहानी एक-दूसरे से बेहद जुदा हैं लेकिन तकरीबन एक साथ ही रिलीज होने की वजह से तीनों ही फिल्मों को नुकसान उठाना पड़ रहा है. अगर तीनों की रिलीज की तारीखें आगे-पीछे होतीं तो शायद इनकी कमाई में कुछ इजाफा हो सकता था लेकिन तीनों ही फिल्में एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में नजर आ रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi