S M L

चीन समेत पूरी दुनिया में इरफान खान की ‘हिंदी मीडियम’ ने लहराया परचम, इतनी हुई कमाई

एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है फिल्म

Updated On: Apr 10, 2018 08:07 PM IST

Arbind Verma

0
चीन समेत पूरी दुनिया में इरफान खान की ‘हिंदी मीडियम’ ने लहराया परचम, इतनी हुई कमाई

इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ चीन में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 250 करोड़ की कमाई कर ली है. अकेले चीनी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 147.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. चीन के दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है.

250 करोड़ की हुई हिंदी मीडियम

इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ चीन में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने अब तक चीनी बॉक्स ऑफिस पर 147.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. सोमवार को इस फिल्म ने 9 करोड़ रुपए की कमाई की है. चीनी दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. ये फिल्म पिछले बुधवार को चीन में रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन चीन में ‘दंगल’ और ‘बजरंगी भाईजान’ से ज्यादा की कमाई की थी. वर्ल्डवाईड इस फिल्म ने अब तक 250 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है फिल्म

इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ भारत के एजुकेशन सिस्टम पर कटाक्ष करती है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने चीन में इस फिल्म की रिलीज से पहले ये कहा था कि चीन समेत पूरी दुनिया में इरफान खान की फैन फॉलोइंग है और चीन के डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के टीजर के लिए उस पोस्टर को चुना जिसमें एक गरीब शख्स और एक अमीर शख्स के पांव दिखाई दे रहे हैं, जो अमीरी और गरीबी को दिखाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi