S M L

Shocking: इरफान खान की छठी बार की जाएगी कीमोथेरेपी, दिखने लगे हैं काफी कमजोर

एक इंटरव्यू में बीमारी से जुड़े सवाल से वो इतना परेशान हो गए थे कि उन्हें लगता था कि गले में बोर्ड बांधकर लोगों से कह दें कि वो कुछ महीने या साल में मरने वाले हैं

Arbind Verma Updated On: Aug 11, 2018 02:41 PM IST

0
Shocking: इरफान खान की छठी बार की जाएगी कीमोथेरेपी, दिखने लगे हैं काफी कमजोर

इरफान खान काफी दिनों से कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे हैं. इन दिनों वो लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं. उनकी सेहत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि इरफान खान की अब तक 5 कीमोथेरेपी हो चुकी है और कुछ ही दिनों में उनकी छठी कीमोथेरेपी होने वाली है.

छठी बार होगी इरफान की कीमोथेरेपी

इरफान खान की सेहत के बारे में बीच में ये खबर आई थी कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है लेकिन अब सामने आ रही खबरों के मुताबिक, उनकी सेहत पहले से और भी ज्यादा खराब होती जा रही है. अब तक उनकी 5 बार कीमोथेरेपी हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो इरफान का छठी बार कीमो होने के बाद उनके पेट का स्कैन किया जाएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि 5 बार कीमो होने के बाद वो काफी कमजोर हो गए हैं जिसके चलते उन्हें 10-15 दिन अस्पताल में ही रहना पड़ा.

इरफान ने इंटरव्यू में की थी बीमारी की बात

कुछ समय पहले इरफान खान का एक इंटरव्यू भी सामने आया था जिसमें उन्होंने खुलकर अपनी बीमारी के बारे में बात की थी. बीमारी के बाद उनका ये पहला इंटरव्यू था. इस इंटरव्यू में बीमारी से जुड़े सवाल से वो इतना परेशान हो जाते थे कि उन्हें लगता था कि गले में बोर्ड बांधकर लोगों से कह दें कि वो कुछ महीने या साल में मरने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi