S M L

क्या रणबीर-कटरीना का होगा IPL के ग्रैंड फिनाले में मिलन? समापन की तैयारियां हुईं पूरी

रणबीर कपूर ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ के लिए कल यानि रविवार को शूट करेंगे

Arbind Verma Updated On: May 26, 2018 02:54 PM IST

0
क्या रणबीर-कटरीना का होगा IPL के ग्रैंड फिनाले में मिलन? समापन की तैयारियां हुईं पूरी

इसी महीने की 27 तारीख को IPL का फाइनल मैच खेला जाना है. ये मैच चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. टीमें तो पूरी तरह से इसके लिए तैयार है ही. IPL के ऑर्गेनाइजर्स भी इसके समापन की तैयारियों को लेकर तैयार बैठे हैं. इस मौके पर कई बॉलीवुड सितारे अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे. लेकिन क्या एक्स लवर्स रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे?

क्या रणबीर-कटरीना का होगा IPL में मिलन?

IPL का 27 मई को समापन होने वाला है यानि कि फाइनल मैच खेला जाना है. ये मैच चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. जिसके समापन समारोह में सलमान खान, रणबीर कपूर, करीना कपूर, जैकलीन फर्नांडीज जैसे मेगा स्टार परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. रणबीर कपूर यहां अपनी फिल्म ‘संजू’ का प्रमोशन करने के लिए मौजूद होंगे लेकिन कटरीना यहां परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी. लेकिन सबके जेहन में एक ही सवाल होगा कि क्या एक्स लवर्स एक साथ इस मौके पर नजर आएंगे? स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, ‘रणबीर और कटरीना की टीम ने ये तय कर रखा है कि ये दोनों स्टार्स ऐसे किसी भी स्थिति में न फंसे. सूत्रों ने बताया है कि IPL के फिनाले में रणबीर कपूर और अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे जबकि कटरीना, अपारशक्ति के गैग पर परफॉर्म करेंगी.’

रणबीर रविवार को करेंगे शूट

रणबीर कपूर ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ के लिए कल यानि रविवार को शूट करेंगे. वो 2 घंटे तक इस शो का हिस्सा रहेंगे जिसके बाद ही फाइनल मैच की शुरुआत की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi