S M L

Revealed : इंटीमेट सीन्स के प्रेशर की वजह से नीति टेलर ने 'गुलाम' छोड़ने का लिया फैसला

नीति टेलर ने अपने इंटरव्यू में इंटिमेट सीन कि वजह से 'गुलाम' ' छोड़ने कि बात कही है

Updated On: Aug 02, 2017 02:44 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : इंटीमेट सीन्स के प्रेशर की वजह से नीति टेलर ने 'गुलाम' छोड़ने का लिया फैसला

हाल ही में हमने आपको बताया था कि लाइफ ओके पर टेलीकास्ट होने वाले टीवी सीरियल गुलाम में लीड कैरेक्टर शिवानी का रोल प्ले करने वालीं नीति टेलर  के शो से बाहर निकाले जाने की न्यूज दी थी.

टीवी सीरियल 'गुलाम' में लीड कैरेक्टर शिवानी का रोल प्ले करने वालीं नीति टेलर शो छोड़ रही हैं। हाल ही में खुद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। के पीछे का कारण मेकर्स द्वारा इंटीमेट सीन्स के लिए नीति पर बनाया जा रहा प्रेशर है. दरअसल शो के लीड एक्टर रंगीला उर्फ परम सिंह के साथ नीति एक रोमांटिक सॉन्ग शूट करना था. जिसके लिए नीति ने साफ मना कर दिया और शो छोड़ने का फैसला लिया है.

 

rangheel maxresdefault (1) इंटिमेट सीन्स करने से नीति ने किया इंकार नीति ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वो इन सीन्स को लेकर काफी अनकम्फर्टेबल हो रही थीं. नीति ने कुछ सीन्स की शूटिंग ट्राय की थी. वहीं उनके को-स्टार परम ने उन्हें काफी कंफर्टेबल फील कराने की कोशिश की। लेकिन नीति को ये सब ठीक नहीं लग रहा था. ऐसे में नीति ने फाइनली ये शो छोड़ने का फैसला लिया है.

नीति को किया गया शो से बाहर

niti-taylor

नीति ने जहां एक तरफ इंटिमेट सीन की बात कहकर शो छोड़ने की बात कही है. वहीं खबर ये भी है कि शो के मेल लीडस् के साथ कोल्ड वॉर और नीति के द्वारा मना करने के बाद भी सेट पर मोबाइल फोन के इतेमाल करने के बाद उन्हें शो के मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi