S M L

महिला दिवस: राम गोपाल ने पूछा महिला दिवस ही या महिला रात भी है?

राम गोपाल ने सभी महिलाओं को पुरुषों को सनी लियोनी जैसी खुशी देने की सलाह दी

Updated On: Mar 08, 2017 09:12 PM IST

FP Staff

0
महिला दिवस: राम गोपाल ने पूछा महिला दिवस ही या महिला रात भी है?

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सनी लियोनी को याद करते हुए सभी महिलाओं को सनी लियोनी जैसी खुशी देने की भी सलाह दी है.

सनी की याद में रामगोपाल वर्मा ने लिखा ‘मैं दुनिया की सभी महिलाओं को बधाई देता हूं कि वो आदमियों को सनी लियोनी जैसी खुशी दें.’

महिलाओं से सनी लियोनी जैसी खुशी मांगने वाले रामू की फिल्म सरकार 3 अगले महीने 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है. महिला दिवस पर रामगोपाल वर्मा को सनी लियोन की याद तो जरूर आई लेकिन उन्होंने अपनी फिल्म में सनी लियोनी को कोई जगह नहीं दी है.

रामगोपाल वर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ‘विमेंस डे को भी मेंस डे कहना चाहिए क्योंकि पुरुष एक महिला को ज्यादा सेलिब्रेट करता है, ना कि एक महिला दूसरी महिला को.’

पुरुषों की शान के कसीदे पढ़ते हुए रामगोपाल ने अपने ट्वीट मे लिखा ‘पुरुष दिवस नहीं होता क्योंकि साल के सभी दिन पुरुषों के होते हैं महिलाओं को सिर्फ एक ही दिन दिया जाता है.’

ये कोई पहली बार नहीं है जब रामू ने ऐसे ट्वीट कर खबर बनाई है. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी सफाई भी दी है. सभी विवादित ट्वीट्स करने के बाद राम गोपाल ने यू-टर्न मारते हुए अपने ट्वीट में सनी लियोन को एक ईमानदार और स्वाभिमानी महिला करार दिया.

सभी महिलाओं को सनी लियोनी जैसी बनने की सलाह देने वाले राम गोपाल के ट्वीट के जब लोगों ने कयास लगाने शुरू किए तो उन्होंने सभी अंदाज लगाने वालों को अनपढ़ करार दिया और डिक्शनरी देखने की भी सलाह दे है.

हालांकि बाद में सनी लियोनी ने भी राम गोपाल वर्मा को अपना अच्छा दोस्ता करार दिया है. सनी ने कहा कि राम गोपाल के ट्वीट में कुछ भी गलत होने जैसा नहीं है. वो तो बस मजाक कर रहे थे.

राम गोपाल वर्मा ने दोबारा ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने पूछा है 'क्या ये महिला दिवस ही है या ये महिला रात भी है?'

फिल्म निर्देशक के खिलाफ गोवा में महिला संगठन ने लिखित शिकायत भी दी है. हिंदी जनजागृति द्वारा दी गई शिकायत में रामगोपाल के ट्विटर अकाउंट को बंद करने की मांग की है. इतना ही नहीं राम गोपाल पर सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ट्वीट करने का भी आरोप लगाया है.

Complaint

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi