S M L

खुलासा: डीजे एविची ने की आत्महत्या !

इंटरनेशनल स्टार डीजे एविची ने 20 अप्रैल, शुक्रवार को अपनी अंतिम सांसें ली

Updated On: May 02, 2018 09:30 AM IST

Akash Jaiswal

0
खुलासा: डीजे एविची ने की आत्महत्या !
Loading...

इंटरनेशनल आइकॉन डीजे एविची के निधन की खबर ने उनके परिवारवाले समेत दुनियाभर में सभी फैंस को चौंका दिया. अब मीडिया में आई एक नई रिपोर्ट ने उनकी मौत को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. सेलेब्रिटी गॉसिप साईट TMZ की रिपोर्ट के अनुसार, एविची के परिवारवालों को शक है कि उन्होंने आत्महत्या की है.

उनके परिवार द्वारा जारी किए गए एक ओपन लैटर में कहा गया कि एविची अक्सर जिंदगी, उसके महत्व, खुशी जैसे विषय के ख्यालों में उलझे रहते थे. वो इस सोच में इतने डूब गए थे कि इस विषय पर इसके आगे नहीं सोच पा रहे थे जिसके चलते वो काफी परेशान हो गए थे. उन्हें आत्मिक शांति चाहिए थी.

TMZ की रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि एविची ने आत्महत्या की है. उन्होंने कांच के टुकड़ों से अपनी कलाई को काट दिया. आपको बता दें कि 28 वर्षीय एविची का असली नाम टिम बर्गलिंग था. उन्हें 20 अप्रैल को मस्कट (ओमान) स्थित उनके घर पर मृत पाया गया था.

उनके निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड एमिली गोल्ड्सबर्ग ने अपना दुख व्यक्त करते हुए उनके साथ बिताए हुए हर उस पल को याद किया. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने एविची के लिए एक लैटर भी लिखा था जिसमें उन्होंने कहा कि उनके निधन की खबर को यकीन नहीं कर पा रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस बात से बहद दुखी हैं कि वो अब उनका चेहरा कभी नहीं देख पाएंगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi