S M L

India's Got Talent : CRPF की जांबाज महिला कमांडो को समर्पित बनाया जाएगा स्पेशल शो

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के मेकर्स ने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की जांबाज महिला कमांडो पर एक स्पेशल शूट करने का प्लान किया है

Updated On: Oct 20, 2018 06:45 PM IST

Rajni Ashish

0
India's Got Talent : CRPF की जांबाज महिला कमांडो को समर्पित बनाया जाएगा स्पेशल शो

कलर्स टीवी पर जल्द पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में भारत के कोने कोने से एक से बढ़कर एक टैलेंटेड और हैरत-अंगेज कारनामे करने वाले लोग आते हैं आप सभी को खूब एंटरटेन करते हैं. पिछले कई सीजंस की तरह इस बार भी शो को करन जौहर, मलाइका अरोड़ा और किरण खेर जैसे नामी फिल्म स्टार्स शो को जज करते नजर आएंगे. अब शो के मेकर्स ने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की जांबाज महिला कमांडो पर एक स्पेशल शूट करने का प्लान किया है. इस दौरान देश के लिए अपनी जान न्यौछावर करने वाली महिला कमांडो हुनर दिखाती हुई नजर आएंगी. आजतक की खबर के मुताबिक इस शो के लिए CRPF की 50 महिला कमांडो को तैयार किया गया है. CRPF के एक अधिकारी ने आजतक को बताया कि 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के लिए प्रोग्राम शूट होने वाला है.

खबर के मुताबिक कलर्स चैनल के इस खास शो की शूटिंग 14 अक्टूबर को होगी. शूटिंग पूरी होने के बाद इस कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा. अधिकारी के मुताबिक ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी अर्द्धसैनिक बल की महिला कमांडो इतनी भारी संख्या में जाकर किसी टीवी शो में शामिल हो रही हैं. जानकारी के मुताबिक इस टीवी शो के कार्यक्रम में 30 मोटरसाइकिल के साथ महिला कमांडो शामिल होंगी. इसके साथ ही बेल्जियन मैलिनोइस किस्म के डॉग्स भी दिखाई देंगे. यही नहीं, शो में CRPF की महिला कमांडो मलखम, रायफल ड्रिल और बैंड को भी शामिल किया जाएगा.

View this post on Instagram

A post shared by Rishtey Cineplex (@rishteycineplex) on

खबर में ये भी बताया गया है कि टीवी पर चलने वाले इस 1 घंटे के खास शो में जज मलाइका अरोड़ा का अपहरण होगा. इस शो के दौरान मलाइका अरोड़ा का अपहरण होगा. इन अपहरणकर्ताओं से छुड़ाने के लिए महिला कमांडो के साथ ही CRPF का डॉग स्क्वायड टीम जाएगी. यह टीम शो के दौरान मलाइका अरोड़ा को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाएंगे. प्रोग्राम के लिए रिकॉर्ड किए जा रहे करतब में शो के दूसरे जज करण जौहर और किरण खेर को भी शामिल किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi