S M L

खुद की बायोपिक में प्रियंका को देखना चाहती हैं मिताली राज, क्या फिल्म मेकर्स लगाएंगे मुहर?

मिताली राज पर बनने वाली बायोपिक के लिए फिल्म मेकर्स अभी स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे हैं

Updated On: Jul 09, 2018 09:36 AM IST

Arbind Verma

0
खुद की बायोपिक में प्रियंका को देखना चाहती हैं मिताली राज, क्या फिल्म मेकर्स लगाएंगे मुहर?

क्रिकेट में अपना कमाल दिखाने वाली भारतीय महिला क्रिकेट की कप्तान मिताली राज पर बायोपिक बनाने की तैयारी चल रही है. इस फिल्म के लिए मिताली खुद भी रिसर्च और स्क्रिप्टिंग के स्तर पर फिल्ममेकर्स की मदद कर रही हैं. लेकिन मिताली राज ने अब इस फिल्म के मेन लीड को लेकर एक इच्छा जताई है.

मिताली ने सुझाया प्रियंका का नाम

भारतीय महिला क्रिकेट की कप्तान मिताली राज ने प्रियंका चोपड़ा को उनके किरदार के लिए फिट बताया. मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिताली से जब एक रिपोर्टर ने उनके किरदार के लिए एक्ट्रेस का चुनाव करने के लिए कहा तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का नाम सुझाया. मिताली ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन चुनाव होगा क्योंकि हमारी पर्सनालिटी काफी हद तक मिलती है. लेकिन इसका फैसला मैं फिल्म मेकर्स पर छोड़ती हूं. मैं सिनेमा प्रेमी नहीं हूं, इसीलिए मैं ये काम एक्सपर्ट्स पर ही छोड़ना चाहती हूं.’

अभी स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

आपको बता दें कि, मिताली राज पर बनने वाली बायोपिक के लिए फिल्म मेकर्स अभी स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे हैं. मिताली ने बताया कि, ‘मैने टीम को मेरे बारे में जानने, रिसर्च करने में मदद की है जो अब पूरी हो गई है. अभी फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज में ही है. एक बार इसके पूरा होने पर देखूंगी कि क्या कुछ और इसमें जोड़ना है या नहीं.’ ये फिल्म 2019 में फ्लोर पर जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi