S M L

मुंबई पुलिस की वॉर्निंग के बाद भी शिबानी दांडेकर ने किया ‘किकी डांस चैलेंज’ पूरा

अभी हाल ही में मुंबई पुलिस ने लोगों को ये सलाह दी थी कि ‘किकी डांस चैलेंज’ न लें क्योंकि इसमें उनकी सुरक्षा के लिहाज से खतरा है

Updated On: Aug 23, 2018 08:09 AM IST

Arbind Verma

0
मुंबई पुलिस की वॉर्निंग के बाद भी शिबानी दांडेकर ने किया ‘किकी डांस चैलेंज’ पूरा

इंटरनेट पर हर दिन कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो वायरल हो रहा होता है. और तो और इसे लोग फॉलो करना भी शुरू कर देते हैं. अभी हाल ही में मुंबई पुलिस ने हिदायत दी थी जिसके बावजूद एक बार फिर से किकी चैलेंज का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो शिबानी दांडेकर का है जिन्होंने चलती हुई कार से उतरकर किकी गाने पर डांस किया.

शिबानी दांडेकर ने किया किकी गाने पर डांस

भारतीय सिंगर, मॉडल, एक्टर और एक एंकर शिबानी दांडेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, उन्होंने किकी चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए चलती हुई कार से उतरकर डांस किया. इस वीडियो में उनकी बहन भी नजर आ रही हैं. कार में बैठा एक शख्स उनका वीडियो बना रहा है. किकी डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

मुंबई पुलिस ने किया था आगाह

आपको बता दें कि, अभी हाल ही में मुंबई पुलिस ने लोगों को ये सलाह दी थी कि ‘किकी डांस चैलेंज’ न लें क्योंकि इसमें उनकी सुरक्षा के लिहाज से खतरा है. मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा था कि, ‘हम आपकी सुरक्षा चाहते हैं और ये किकी को तय नहीं करने दे सकते.’ मुंबई पुलिस ने अपने इस संदेश के साथ #GetInToTheCar, #KikiChallenge, #InMySafety और #FeelingToDriveHome जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi