S M L

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड्स-2018 में दिखा ‘संजू’ का जलवा, रानी ने भी लूटी महफिल

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को ‘संजू’ के लिए बेस्ट डायरेक्टर और विक्की कौशल को इसी फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड दिया गया

Updated On: Aug 13, 2018 11:01 PM IST

Arbind Verma

0
इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड्स-2018 में दिखा ‘संजू’ का जलवा, रानी ने भी लूटी महफिल

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में बीती रात बॉलीवुड सितारों की महफिल सजी थी. और इसकी वजह ये थी कि वहां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड्स-2018 का आयोजन किया गया था. इस समारोह में बॉलीवुड के कई सितारों को अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड्स दिए गए. इस मौके पर बॉलीवुड समेत ऑस्ट्रेलिया की भी कई हस्तियां शामिल हुईं.

मेलबर्न में किया गया समारोह का आयोजन

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड्स-2018 में इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर के किए गए बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आईएफएफएम वैनगार्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. साथ ही इस फिल्म को इस समारोह में बेस्ट फिल्म घोषित किया गया. डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को ‘संजू’ के लिए बेस्ट डायरेक्टर और विक्की कौशल को इसी फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. इस रेस में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ भी थी लेकिन बाजी मारी तो हिरानी की फिल्म ‘संजू’ ने. अन्य अवॉर्ड्स में ‘लव सोनिया’ को बेस्ट इंडी फिल्म, ‘गली गुलियां’ को बेस्ट इंडी फिल्म (स्पेशल मेंशन) तो मनोज बाजपेयी को इसी फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया. जबकि ऋचा चड्ढा को फिल्म ‘लव सोनिया’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. साथ ही रानी मुखर्जी को उनकी फिल्म ‘हिचकी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. वहीं, रानी को एक्सीलेंस इन सिनेमा का पुरस्कार दिया गया.

ranimel

कई लोग हुए ज्यूरी में शामिल

आपको बता दें कि, आईएफएफएम के ज्यूरी सदस्यों में सिमी ग्रेवाल, निखिल आडवाणी, सू मस्लिन, जिल बिलकॉक, एंड्रयू, अनास्तासियोस और ज्यॉफी राइट शामिल थे.

richamel

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi