S M L

#MeToo: साजिद खान पर सख्त हुआ IFTDA, दिखाया बाहर का रास्ता

साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद उन्हें ‘हाउसफुल 4’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था

Updated On: Dec 13, 2018 10:16 AM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: साजिद खान पर सख्त हुआ IFTDA, दिखाया बाहर का रास्ता

डायरेक्टर साजिद खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. यौन शोषण के आरोपों में घिरे साजिद खान पर इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन सख्त होते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बता दें कि, हाल ही में उन पर दो महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें ‘हाउसफुल 4’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

1 साल के लिए हुए सस्पेंड

यौन शोषण के आरोपों में घिरे डायरेक्टर साजिद खान को लेकर अच्छी खबर नहीं आ रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, ‘साजिद खान को पर इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन ने 1 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है.’ ऐसा उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद किया गया है. एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इससे पहले एक महिला पत्रकार ने भी साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए अपनी आपबीती सुनाई थी.

हाउसफुल 4’ से निकाला गया बाहर

साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद उन्हें ‘हाउसफुल 4’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. फिल्म न छोड़ने की सूरत में अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग तक करनी बंद कर दी थी. इसी फिल्म के एक दूसरे कलाकार नाना पाटेकर पर भी यौन शोषण के आरोप लगे जिसके बाद उन्हें भी फिल्म से बाहर जाना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi