S M L

नए कलाकारों को धर्मा प्रोडक्शन से लॉन्च होने का सुनहरा मौका, नए शो की हो रही शुरूआत

रित्विक धंजानी और करण वाही करेंगे शो को होस्ट, 30 कंटेस्टेंट लेंगे हिस्सा

Arbind Verma Updated On: Nov 06, 2017 09:15 PM IST

0
नए कलाकारों को धर्मा प्रोडक्शन से लॉन्च होने का सुनहरा मौका, नए शो की हो रही शुरूआत

बॉलीवुड में एक्टिंग करने का सपना लेकर मुंबई आने वालों के लिए अच्छी खबर है. अगर आप बॉलीवुड में जाने का सपना पूरा करना चाहते हैं तो अब आप उसे पूरा कर सकते हैं. जी हां, टीवी पर बहुत जल्द एक रियलिटी टीवी शो प्रसारित होने जा रहा है जिसमें उन कंटेस्टेंट को लिया जाएगा जो बेहतरीन एक्टिंग करते हैं और एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं. शो का नाम होगा ‘इंडिया का अगला सुपरस्टार’.

Karan Johar बॉलीवुड के दो बड़े दिग्गज डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी इस शो को जज करेंगे. इस शो में कुल 30 सदस्यों की एंट्री होगी जिसमें से 15-15 की संख्या में लड़के-लड़कियां होंगी. और ये भी एक तरीका है जो कि बिग बॉस की तर्ज पर अख्तियार किया जाएगा. वो ये है कि बिग बॉस शो की तरह ही यहां भी लड़के-लड़कियों को रोज एक टास्क दिया जाएगा और अंत में दो विनर चुने जाएंगे एक लड़का और दूसरी लड़की.

karan johar

इस शो की सबसे बड़ी बात ये है कि जो भी इस शो का विनर होगा उसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर से बॉलीवुड में लॉन्च किया जाएगा. आपको बता दें कि इस शो को करण वाही और रत्विक धंजानी होस्ट करेंगे और इस शो को अगले साल की शुरूआत में लॉन्च किया जाएगा. जल्द ही इस शो के ऑडिशन पूरे देश में होने वाले हैं. नए कलाकार अपनी कला का हुनर दिखा पाएं इसीलिए इस शो को शुरू किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi