S M L

वायरल वीडियो का सच: तो क्या वाकई इंदर कुमार ने किया था सुसाइड?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें इंदर कुमार अपनी मौत से पहले अपनी आपबीती सुनाते हुए नजर आ रहे हैं

Updated On: May 13, 2018 09:35 PM IST

Akash Jaiswal

0
वायरल वीडियो का सच: तो क्या वाकई इंदर कुमार ने किया था सुसाइड?

बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर और प्रोड्यूसर इंदर कुमार ने 28 जुलाई, 2017 को अपनी अंतिम सांसे ली. वैसे तो ये बताया गया कि इंदर का निधन हार्ट अटैक एक चलते हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला है जिसे देखकर इंदर के निधन पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं. देखने में लगता है कि अपनी मौत से पहले खुद इंदर ने ही इस वीडियो को शूट किया है.

इस वीडियो में इंदर अपनी नाकामयाबी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में बताया गया है कि इंदर बॉलीवुड में एक बड़े एक्टर नहीं बन पाए. अपनी अय्याशियों के चलते वो अपने लक्ष्य से भटक गए और इसलिए अब वो सुसाइड करने जा रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये वीडियो इंदर का रियल लाइफ वीडियो नहीं है.

स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ये वीडियो असल में इंदर की एक आनेवाली फिल्म का सीन है जिसे उन्होंने अपने निधन से कुछ समय पहले शूट किया था. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर व्यूअर्स को लग रहा है इंदर ने सुसाइड किया था.

inder kumar wife pallavi

इसी बात को लेकर अब जल्द ही इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित करनेवाली हैं जहां वो इस वीडियो की सच्चाई सभी के सामने पेश करेंगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi