S M L

Cuteness Overload: सोहा और कुणाल ने प्यारभरे अंदाज में मनाया बेटी इनाया का जन्मदिन

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये क्यूट फोटोज आई सामने

Updated On: Mar 30, 2018 01:09 PM IST

Akash Jaiswal

0
Cuteness Overload: सोहा और कुणाल ने प्यारभरे अंदाज में मनाया बेटी इनाया का जन्मदिन

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू 6 महीने की हो गईं हैं. इस मौके पर उन्होंने इनाया का जन्मदिन बड़े ही खास अंदाज में मनाया. सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी इनाया और अपने पती कुणाल खेमू के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की और लिखा, “ये भले ही तुम्हारा पूरा जन्मदिन नहीं है लेकिन कोई भी वजह जिसमें तुम्हे सेलिब्रेट किया जा रहा हो वो बेहतर ही है.”

इस फोटो में कुणाल बेटी इनाया को केक काटने में मदद करते नजर आए वहीं सोहा उनके साथ इस हैप्पी टाइम को स्पेंड करती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इस बर्थडे सेलिब्रेशन में करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर अली खान भी मौजूद थे क्योंकि उन्हें सोहा के घर से निकलते समय मीडिया ने स्पॉट भी किया था.

आपको बता दें कि सोहा ने 29 सितंबर, 2017 को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था. बेबी इनाया के जन्म से कुछ समय बाद उन्होंने अपनी बेटी की फोटोज को फैंस के बीच शेयर भी की था.

अब इनाया के रूप में तैमूर को अपनी छोटी बहन भी मिल गई है. तैमूर और इनाया के बारे में बात करते हुए सोहा ने कहा था कि तैमूर अब बड़े हो रहे हैं और चीजों को कुछ हद तक समझने भी लगे हैं. तैमूर हमेशा उत्सुक रहते हैं और इसलिए उनके पिता सैफ अली खान इस बात से डरते भी हैं कि तैमूर अपनी मस्ती के चलते इनाया को चोट न पहुंचा दें. इसलिए वो लोग तैमूर को इनाया के पास अकेले नहीं रहने देते हैं.

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi