S M L

इंडोनेशिया में एक हादसे का शिकार हुईं फेमिना मिस इंडिया नताशा सूरी, डॉक्टर्स कर रहे हैं देखरेख

नताशा सूरी साल 2006 में फेमिना मिस इंडिया बनी थीं

Updated On: Mar 20, 2018 10:52 PM IST

Arbind Verma

0
इंडोनेशिया में एक हादसे का शिकार हुईं फेमिना मिस इंडिया नताशा सूरी, डॉक्टर्स कर रहे हैं देखरेख
Loading...

फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली अभिनेत्री नताशा सूरी एक बड़े हादसे का शिकार हो गई हैं. इस हादसे की वजह से उन्हें 24 घंटे के मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. उनके साथ ये हादसा इंडोनेशिया में हुआ जहां वो एक ब्रांड स्टोर की ओपनिंग के मौके पर बतौर चीफ गेस्ट पहुंची थीं.

बंजी जंपिंग में हादसे का शिकार हुईं नताशा

इंडोनेशिया में अभिनेत्री नताशा सूरी को एक लग्जरी ब्रांड स्टोर की ओपनिंग के लिए बुलाया गया. इस सेरेमनी में वो बतौर चीफ गेस्ट पहुंची थीं. अपनी व्यस्तता के बावजूद वो वहां बंजी जंपिंग का लुत्फ उठाने के लिए रुक गई थीं. बंजी जंपिंग के दौरान रस्सी से गिरते वक्त नताशा संभल नहीं पाईं और गिर गईं. वो तो खुशकिस्मत थीं कि उन्हें झील पर उतरना था. इसी वजह से उनका बैलेंस बिगड़ गया और सिर सीधा पानी की सतह से जा टकराया. इस वक्त नताशा 24 घंटे डाक्टर्स की देखरेख में हैं. फिलहाल वो पूरे तरीके से बेड रेस्ट पर हैं.

2006 में बनीं थीं मिस इंडिया                    

नताशा सूरी साल 2006 में फेमिना मिस इंडिया बनी थीं. वो अब तक तकरीबन 600 से भी ज्यादा फैशन शो का हिस्सा बन चुकी हैं. उन्हें अक्सर किसी न किसी वेब सीरीज में देखा जाता रहा है. नताशा एक फिल्म ‘बा बा ब्लैक शिप’ में देखी जा चुकी हैं. आखिरी बार वो वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में नजर आई थीं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi