S M L

Shocking : रोडीज ऑडिशन में नेहा धूपिया के सामने एक लड़के ने कर दी ऐसी हरकत, खींचकर किया बाहर

ऑडिशन में लड़के ने सेक्सुअल पावर्स का बखान करना शुरू किया, नेहा धूपिया ने हॉल से भगाया

Updated On: Mar 08, 2018 07:01 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : रोडीज ऑडिशन में नेहा धूपिया के सामने एक लड़के ने कर दी ऐसी हरकत, खींचकर किया बाहर

एमटीवी के पॉपुलर रियलिटी शो रोडीज के ऑडिशंस के वक्त हर बार कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिससे ये शो सुर्खियों में आ जाता है. हाल ही में इस शो के ऑडिशन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल ऑडिशन के सिलसिले में शो की पूरी टीम कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ पहुंची थी. ऑडिशन लेने के लिए वहां शो के जजेस नेहा धूपिया, रणविजय, प्रिंस नरूला और रफ्तार मौजूद थे. ऑडिशन के दौरान एक ऐसा शख्स आया जिसने वहां अपनी बातों से सबको चौंकाकर रख दिया. हर्वप्रीत नाम के शख्स से जब ऑडिशन के दौरान पूछा गया कि 'आप शो में क्यों आना चाहते हो?' तो उसके जवाब में उसने कुछ ऐसा कहा कि सब हैरान रह गए.

44-620x400

हर्वप्रीत ने कहा कि वह नेहा धूपिया को बहुत पसंद करता है और उनके साथ फ्लर्ट करने की इच्छा रखता है और सिर्फ इसीलिए वह शो में आना चाहता है. हर्वप्रीत यहीं नहीं रुका. उसने आगे सारी हदों को पार करते हुए अपनी सेक्शुअल पावर का बखान करना शुरू कर दिया. हर्वप्रीत की इन बातों को सुनकर जजेस भड़क गए.

वहीं गुस्से से लाल नेहा धूपिया ने जवाब में कहा- 'तुम्हारी बातों से ये पता चलता है कि तुम्हारे अंदर महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है. तुम जिस तरह से अपनी सेक्शुअल स्ट्रेंथ बता रहे हो, उससे समझ में आ जाता है कि तुम्हारी फितरत क्या है? मैं नहीं चाहती कि तुम्हारे जैसा कोई सनकी मेरे शो में रहे. तुम्हारी बातें सुनकर मुझे अपने साथ ही शो की महिला प्रतिभागियों के लिए भी डर-सा लग रहा है. तुम तुरंत यहां से निकल जाओ'

इसके बाद नेहा धूपिया की बातों का बाकी जजों ने समर्थन करते हुए हर्वप्रीत को जमकर सुनाया। इसके बाद उसे शो के मेकर्स से उसे हॉल से खींचकर बाहर निकाल दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi