S M L

बॉलीवुड में टैलेंट चलता है ‘नेपोटिस्म’ नहीं : सोनाक्षी सिन्हा

कंगना के करण जौहर पर आरोपों के जवाब में दिया सोनाक्षी ने बयान, नच बलिए के प्रमोशन में लगी हैं सोनाक्षी

Updated On: Mar 17, 2017 07:38 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma, Sunita Pandey
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बॉलीवुड में टैलेंट चलता है ‘नेपोटिस्म’ नहीं : सोनाक्षी सिन्हा

कंगना रनौत के बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के आरोप पर सोनाक्षी सिन्हा ने कड़ा प्रहार किया है. सोनाक्षी ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा है कि, ‘हर इनसाइडर का अपना स्ट्रगल होता है. हर व्यक्ति अपने हिस्से का स्ट्रगल करता ही है. किसी को कुछ भी परोसा हुआ नहीं मिलता.

स्टार किड्स की राह आसान हो सकती है, लेकिन वो केवल इसी कारण बॉलीवुड में टिका नहीं रह सकता. बॉलीवुड में टिकने के लिए टैलेंट होना ज़रूरी है.’ सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही टीवी शो नच बलिये के नए सीजन में बतौर जज की भूमिका में नजर आएंगी. इन दिनों वह इस शो का जमकर प्रोमोशन कर रही हैं.

पढें : कंगना का करण पर पलटवार: वो एक 'कण' हैं, इंडस्ट्री के मालिक नहीं

सोनाक्षी के मुताबिक़, ‘हमारे पास ऐसे कई उदाहरण हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, जॉन अब्राहम, अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान जैसे नाम शामिल हैं. जिन्होंने बिना किसी नाम के सहारे के, बिना किसी ब्लेम गेम और बिना किसी सपोर्ट के इंडस्ट्री में पैठ जमाई है. लोगों को यह बात समझनी चाहिए. बॉलीवुड में केवल और केवल टैलेंट महत्व रखता है और ये अवसर सबके लिए समान रूप से उपलब्ध है."

Sonakshi Sinha

नच बलिए के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा

बता दें कि कंगना रनौत ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में करण को बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का परचम लहराने वाला घोषित कर दिया था. जिसके बाद करण ने भी कंगना पर जवाबी हमला बोलते हुए उनपर महिला कार्ड खेलने का आरोप लगाया था.

पढ़ें: 'करण, कंगना गलत क्यों हैं? आप भी तो विक्टिम कार्ड खेल चुके हैं'

बाद में करण के समर्थन में आलिया भट्ट भी आ गई थीं और उन्होंने कंगना के इस आरोप को खारिज कर दिया था. सोनाक्षी सिंहा के मौजूदा बयान को भी इसी संदर्भ में देखा जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi