S M L

बिग बॉस 10- नए कैप्टन रोहन की अग्निपरीक्षा

बिग बॉस के घर में रोहन के कैप्टेंसी में नये-नये बवाल हो रहे हैं.

Updated On: Nov 23, 2016 08:16 PM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10- नए कैप्टन रोहन की अग्निपरीक्षा

बिग बॉस के घर में शुक्रवार का दिन एक डर के साथ शुरु हुआ. रोहन के लिए एक नई परीक्षा थी. उसे बिग बॉस के नए टास्क के बारे में घरवालों को बताना था.

बिग बॉस ने रोहन से पूछा था कि, वो किन दो शख्स को ताबूत में भेजना चाहेंगे. इस बॉक्स में उन दोनों को खड़ा रहना होगा और अगर किसी काम से बाहर आना भी पड़ा तो ये काम सिर्फ कैप्टन रोहन की निगरानी में होगा और रोहन चाहे तो इन दोनों को चुनने का कोई कारण नहीं भी दे सकता है.

बस लड़ाई यहीं से शुरू हो गई. मनु और मनवीर दोनों ने इस बात पर ऐतराज जताया कि, वो ऐसी कोई बात नहीं मानना चाहते हैं और साथ ही उन्हें रोहन के कारण ना बताने पर भी परेशानी है. इस बात पर घर में काफी देर तक बहस चलती रही.

बाद में लोपा भी मनु और मनवीर का साथ निभाने आ गई. किचन में लोपा ने रोहन से लड़ाई-झगड़े को और भी बढ़ा दिया जिसपर राहुल को बीच बचीव में आना पड़ा. रोहन ने तो ये तक कह दिया कि लोपा को मनु और मनवीर ने वोट दिए इसी वजह से वो उन दोनों के साथ है.

बाद में बिग बॉस के कहने पर मनु और मनवीर को रोहन की बात माननी ही पड़ी और जेल की हवा भी खानी पड़ी. जेल में मिलने उनसे स्वामीजी आए थे जो बड़े भावुक हो गए. जिन्हें देख कर मनवीर की आंखें भी भीग गईं हालांकि उन्होंने अपने चेहरे को ढंक लिया था.

इसके अलावा लोपा और लोकेश भी जेल के सामने दिखाई दी. अब ऐसे में मोनालिसा का नाम अलग से लेने की जरूरत नहीं है.

रोहन ने लोकेश को किचन में काम करने को कहा लेकिन उसने मना कर दिया और इस बात पर तो राहुल को भी लोकेश पर गुस्सा आ गया. उसे घर की लाइट्स ऑफ होने के बाद भी 2 घंटे सोने ना देने का दंड दिया.

बिग बॉस ने फिर एक नया टास्क दिया. उन्होंने लड़कियों से घर के बाकी पुरुष सदस्यों करण, राहुल, रोहन और गौरव में से दो को चुनने को कहा ताकि उनके बीच कुश्ती का मुकाबला हो सके. लड़कियों ने मुकाबले के लिए गौरव और रोहन को चुना. इस टास्क में रोहन जीत गया.

यहां आ कर ये सवाल उठता है कि, घर के सारे सदस्य खासकर सारे मेल मेंबर्स रोहन का इतना साथ क्यों देते हैं ? क्योंकि गौरव के साथ हुए कुश्ती के मुकाबले में रोहन के जीतने की बात पचाना थोड़ा मुश्किल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi