S M L

बिग बॉस 10: जूट की ड्रेस और खिचड़ी पर तकरार

बिग-बॉस के घर में घर वालों की तकरार और साजिशें जारी हैं.

Updated On: Nov 18, 2016 04:37 PM IST

Vivek Anand Vivek Anand | FIRSTPOST.COM
सीनियर न्यूज एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बिग बॉस 10: जूट की ड्रेस और खिचड़ी पर तकरार

बिग बॉस के घर में घरवालों को आए एक महीने का वक्त हो गया है लेकिन अभी भी मनवीर और मनोज की दोस्ती और उन दोनों का बाबा से टकराव और रोहन की क्यूट सी स्माइल वैसी की वैसी ही है.

इस बार मुकाबला है दो टीमों में. एक तरफ़ थी रोहन की टीम जिसमें लोकेश, बानी, लोपा, करण और राहुल थे तो दूसरी तरफ़ थी मोना की टीम जिसमें थे मनवीर, मनोज, गौरव और नीतिभा. रही बात स्वामीजी की तो वो थे तो मोना की टीम से लेकिन उनकी पूरी कोशिशें रोहन को जिताने के लिए हो रही थीं.

लक्ज़री बजट में कटौती कर सभी लोगों को टाट (जूट) के कपड़े पहनने थे और जिसने नहीं पहना उस पर नंबर चढने वाले थे. रोहन की टीम से करण ने एलर्जी की वजह से नहीं पहना तो वहीं मोना की टीम से नीतिभा अपनी सेंसिटिव स्किन की वजह से जूट के कपड़े नहीं पहन सकीं. स्वामीजी ने तो जूट के कपड़ों के उपर से अपने कपड़े पहने और अपनी ही टीम के पैनल्टी नंबर बढ़वा बैठे.

स्वामीजी बने घरवालों का निशाना

स्वामीजी सोफ़े पर बैठे-बैठे बस अपनी उम्र का वास्ता देते और समय आने पर अपनी टीम के साथ मिल कर उनका बनाया खाना खा लेते. हां, उनके आराम फरमाने के इस अंदाज़ पर मनु और मनवीर गुस्से में भला बुरा कह जाते थे. लेकिन स्वामीजी भी कम नहीं है. वो अपनी बात पर डटे रहते थे और वही करते जो मन में ठान कर आते थे.

आम ज़रूरतों की चीज़ों के लिए इस लड़ाई में चूल्हे पर खिचड़ी भी बननी थी तो खाने के सामान से ले कर, बाथरूम पास और पानी जैसी बातों पर भी घर वालों की आपस में ठन रही थी.

इससे निपटने के लिए रसगुल्ला खाने का कॉंपिटीशन भी रखा गया. जिसमें राहुल के रसगुल्ला खाने के अंदाज़ पर मनु से सवाल किए गए और मोना ने रोहन से असहमत हो कर टास्क को किल ही करवा दिया. देख कर लग रहा था कि ये सब एक सोची समझी साज़िश के तहत किया गया है.

रोहन और मनवीर की दुश्मनी

अब शो में इस दिन की लड़ाई करने की बारी थी रोहन और मनवीर की, जो एक दूसरे पर आरोप पर आरोप लगाए जा रहे थे. एक पल को तो ये भी लगा कि कहीं हाथा पाई ना हो जाए. लोकिन ऐसा हुआ नहीं. इसके पहले बिग बॉस ने इन दोनों को कन्फेशन रूम में बुला कर ताकीद की. ये बात अलग है कि इसके बाद भी दोनों पर कोई फर्क नहीं पड़ा.

आने वाले दिनों में जूट में सजे-धजे इन लोगों को करेले का जग भर के जूस पीना है जिसके लिए गौरव और लोपा आमने-सामने होंगे. साथ ही अब तक बानी से बात कर लेने वाले गौरव के अब ज़रा गुस्से भरा सुर निकलने लगा हैं. हो सकता है इनकी दोस्ती पर भी ख़तरे के बादल मंडरा रहे हों. अब तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा कि ये बिग बॉस के घर वाले कैसे रंग बदलते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi