S M L

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ में क्या सच में होने वाला है ऐसा?

फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता अपनी किसी भी फिल्म में किरदारों को जरूरत से ज्यादा स्पेस नहीं देते

Updated On: Aug 24, 2018 08:18 AM IST

Arbind Verma

0
अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ में क्या सच में होने वाला है ऐसा?
Loading...

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी दो फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में अर्जुन ने राजकुमार गुप्ता की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ की शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म से जुड़ी जानकारी जो अब सामने आ रही है, वो बेहद ही दिलचस्प है. आप भी जानेंगे तो यकीन नहीं होगा लेकिन ये है बिल्कुल सच.

फिल्म में नहीं होगी कोई अभिनेत्री

अर्जुन कपूर, राजकुमार गुप्ता की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं. लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो अर्जुन के फिल्मी करियर में पहली बार होने जा रहा है. दरअसल, अर्जुन की इस फिल्म में कोई भी अभिनेत्री नहीं होगी. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में कोई भी लीड एक्ट्रेस नहीं होगी. ये फिल्म इन्वेस्टिगेशन पर बेस्ड है और डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता चाहते हैं कि फिल्म अपने मुद्दे के आस-पास ही रहे. वो चाहते हैं कि फिल्म वास्तविकता के करीब हो इसीलिए फिल्म में जबरन किसी किरदार को ठूंसा नहीं गया है.

किरदारों को ज्यादा स्पेस नहीं देते राजकुमार

आपको बता दें कि, फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता अपनी किसी भी फिल्म में किरदारों को जरूरत से ज्यादा स्पेस नहीं देते. यही वजह है कि ऐसा ही कुछ उनकी पिछली फिल्म ‘रेड’ और बाकी की फिल्मों में नजर आ चुका है. उनके फिल्म की कहानी कंटेंट के इर्द-गिर्द ही ज्यादा घूमती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi