S M L

कार्तिक आर्यन ने किया सैफ को इस फिल्म में रिप्लेस, इसके सीक्वल में आएंगे नजर

इम्तियाज अली की हाल में आई फिल्में तो कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर सकीं

Updated On: Nov 20, 2018 04:02 PM IST

Arbind Verma

0
कार्तिक आर्यन ने किया सैफ को इस फिल्म में रिप्लेस, इसके सीक्वल में आएंगे नजर

इम्तियाज अली इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. वो अपनी फिल्मों की यूनिक कहानी के लिए जाने जाते हैं. वो ऐसी कहानी लेकर आते हैं, जो दर्शकों को बेहद पसंद आती है. सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ ने दर्शकों के दिल और दिमाग पर अपना जलवा बिखेर दिया था लेकिन अब इसी फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

जल्द लाएंगे लव आज कल का सीक्वल

इम्तियाज अली की हाल में आई फिल्में तो कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर सकीं लेकिन इससे उनके इरादों में कोई फर्क नहीं आया है. वो एक बार फिर से एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म उन्हीं की पिछली फिल्म ‘लव आज कल’ की सीक्वल है, जिसकी तैयारियों में इम्तियाज इन दिनों जुटे हुए हैं. फिल्मफेयर की ताजा रिपोर्ट की अगर मानें तो इम्तियाज अली का ये अगला प्रोजेक्ट उनकी हिट फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगा, जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे.

सैफ की जगह होंगे कार्तिक आर्यन

इसी रिपोर्ट के मुताबिक, ‘इम्तियाज अली और कार्तिक आर्यन जिस फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं, वो ‘लव आज कल’ का ही सीक्वल है. फिल्म में कार्तिक आर्यन रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे. साल 2018 में आई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ देखने के बाद इम्तियाज को लगा कि वो उनकी ‘लव आज कल’ के सीक्वल के लिए एकदम फिट रहेंगे. इसी वजह से इम्तियाज ने कार्तिक को साइन किया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi