S M L

श्रीकृष्ण और राधा की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाएंगे इम्तियाज अली

इस फिल्म को इम्तियाज अली ने ही लिखा है और वही इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे

Updated On: Sep 02, 2018 02:12 PM IST

Arbind Verma

0
श्रीकृष्ण और राधा की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाएंगे इम्तियाज अली

डायरेक्टर इम्तियाज अली बहुत जल्द एक और फिल्म लेकर सामने आ रहे हैं. ये फिल्म राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी के ऊपर आधारित होगी. इस फिल्म को विंडो सीट फिल्म्स एलएलपी और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में जानकारी आज ही साझा की गई है.

राधा-कृष्ण पर बनेगी फिल्म

इम्तियाज अली बहुत जल्द भगवान् श्रीकृष्ण और राधा पर फिल्म बनाने वाले हैं. ये फिल्म दरअसल उनकी प्रेम कहानी के ऊपर आधारित होगी. जनमाष्टमी के शुभ अवसर पर इस फिल्म के बारे में ऐलान किया गया. इस कहानी में कल्चर, जियोग्राफी और ट्रैडिशन एक साथ दिखाया जाएगा. राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी किसी दूसरी प्रेम कहानी से इतर है जिसके बारे में लोग युगों-युगों से जानते आ रहे हैं. इन दोनों की केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में पूजा की जाती है. जब भी श्रीकृष्ण की बात होती है राधा का नाम भी स्वत: ही आ जाता है.

1a35b611-46e5-4ef6-a932-dd40db52d5b5

इम्तियाज के दिल के करीब है ये कहानी

इस फिल्म को इम्तियाज अली ने ही लिखा है और वही इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे. इस फिल्म को बनाना उनकी कई सालों से इच्छा रही है. इस प्रेम कहानी को वो पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. इस फिल्म के लिए फिलहाल रिसर्च टीम काम कर रही है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए इम्तियाज ने कहा कि, ‘मैं हमेशा से श्रीकृष्ण और राधा की कहानी को सुनता आया हूं और उन्हें कहानी के माध्यम से पर्दे पर लाना चाहता था. ये मेरा एक सपना था जो अब पूरा होने जा रहा है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi