In association with
S M L

रणबीर से किया इम्तियाज ने किनारा, दस साल बाद शाहिद के साथ करेंगे काम

फिल्म को मसालेदार बनाने के लिए उससे ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए

Arbind Verma Updated On: Nov 28, 2017 10:53 PM IST

0
रणबीर से किया इम्तियाज ने किनारा, दस साल बाद शाहिद के साथ करेंगे काम

10 साल के लंबे गैप के बाद एक बार फिर डायरेक्टर इम्तियाज अली शाहिद कपूर के साथ फिल्म बनाने वाले हैं. 2007 में इम्तियाज अली ने शाहिद कपूर और करीना कपूर को लेकर फिल्म ‘जब वी मेट’ बनाई थी. उसके बाद आज तक कोई भी फिल्म दोनों ने साथ नहीं की.

Imtiaz-Ali-Shahid-Kapoor-Kareena-Kapoor-Jab-We-Met1

इससे पहले ये खबर आ रही थी कि इम्तियाज अली, रणबीर कपूर को लेकर इस फिल्म का निर्माण करने वाले थे. लेकिन उन्होंने अपना इरादा बदलते हुए शाहिद को इस फिल्म में लेने का फैसला किया है. इन बीते 10 सालों में डायरेक्टर इम्तियाज अली ने कई अच्छी फिल्में कीं. वहीं, शाहिद ने भी कई ब्लॉकबस्टर मूवी इंडस्ट्री को दीं.

Shahid-Kapoor-Cover1

अभी हाल ही में आई इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ थियेटर में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म में लीड रोल में थे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा.

Shahid-Kapoor-1123

एक इंटरव्यू के दरम्यान इम्तियाज अली ने कहा कि, ‘फिल्म बनाते वक्त हम अपना बेहतर करने की कोशिश करते हैं, लेकिन एक बात जो मैंने सीखी वो ये कि हमें फिल्म को मसालेदार बनाने के लिए उससे ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए.’

Padmavati-trailer-1final-for-uploading123

इम्तियाज का इशारा शायद फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली की तरफ था. शाहिद कपूर अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज के इंतजार में हैं. जिसका हर तरफ लगातार विरोध किया जा रहा है. ये फिल्म सीबीएफसी के पास विचाराधीन है. इसी वजह से इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जापानी लक्ज़री ब्रांड Lexus की LS500H भारत में लॉन्च

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi