S M L

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में क्या पाकिस्तान जाएंगे आमिर खान?

एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated On: Aug 02, 2018 01:27 PM IST

Arbind Verma

0
इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में क्या पाकिस्तान जाएंगे आमिर खान?

पाकिस्तान में हाल ही में आम चुनाव हुए जिसमें तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान की पार्टी ने जोरदार जीत हासिल की है. अब इस जीत के बाद इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण करेंगे. अपने शपथ ग्रहण समारोह में इमरान ने कई हस्तियों को न्यौता भेजा है.

क्या आमिर जा रहे हैं पाकिस्तान?

इमरान खान बस कुछ ही दिनों में प्रधानमंत्री के तौर पर पाकिस्तान की सत्ता की कमान संभाल लेंगे. जिसके लिए उन्होंने कई नामचीन लोगों को अपने शपथ ग्रहण समारोह में न्यौता भेजा है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, क्रिकेटर कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू का नाम शामिल है. 11 अगस्त को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, इमरान खान की तरफ से उन्हीं लोगों को न्यौता भेजा गया है जिनके साथ उनके करीबी रिश्ते हैं. आमिर खान को न्यौता मिलने की खबर के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा हो रही है. लेकिन हाल ही में आमिर ने कहा है कि वो पाकिस्तान नहीं जा रहे हैं क्योंकि उन्हें इमरान खान की तरफ से कोई भी न्यौता नहीं आया है. वो इन दिनों अपने सबसे बड़े इवेंट को लेकर बिजी हैं जो कि ‘पानी फाउंडेशन’ के लिए हैं.

आमिर ने किया था इमरान से वादा

एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में इमरान खान और आमिर खान आज तक के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इमरान ने इस शो में आमिर से कहा कि, ‘पाकिस्तान में चुनाव से पहले आप आना मत भूलिएगा.’ इस बात पर आमिर ने जवाब दिया कि, ‘जब आप चुनाव जीतेंगे तो जीत की खुशियां मनाने मैं कई भारतीयों के साथ जरूर आऊंगा.’ अब इस वादे को आमिर निभाते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi